Dainik Athah

आम आदमी की आवाज बनकर करूंगा मुरादनगर की जनता की सेवा-सुरेंद्र कुमार मुन्नी

शुक्रवार को देहात सहित शहरी क्षेत्र में हुआ सभाओं का आयोजन

सभाओं में गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी का हुआ जोरदार स्वागत

सभाओं में उमड़ रही भारी भीड़ दे रही विरोधियों को संदेश

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी एवं राष्टÑीय लोकदल के संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी निरंतर जनता के बीच जाकर संवाद कर रहे हैं और जनता ने आगामी 10 फरवरी को नल के निशान पर वोट करने का आह्वान कर रहे हैं। आये दिन होने वाली सभाओं में क्षेत्र के लोग भारी संख्या में उपस्थित हो रहे हैं। शुक्रवार को भी गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में कई सभाओं का आयोजन हुआ और सभाओं में अपने संबोधन में सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने कहा कि वह आम आदमी की आवाज बनकर मुरादनगर की जनता की सेवा करूंगा। जनता से किया गया हर वायदा पूरा करने का काम किया जायेगा। आम आदमी को सुरक्षा मुहैया कराना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। आम आदमी के साथ महिलाओं की सुरक्षा भी पूरा ध्यान रखा जायेगा।

विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र का विकास एक समान रूप से कराया जायेगा
मुरादनगर क्षेत्र में शुक्रवार को दर्जनों सभाओं का आयोजन हुआ और सभाओं में गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। सभाओं के अलावा रोड शो के माध्यम से भी सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में वोट मांगी गई। वहीं कई क्षेत्रों में सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने पैदल मार्च निकालकर जनता से नल के निशान पर वोट देने की अपील की। शुक्रवार को मोरटा के कृष्णा एन्कलेव स्थित एक फार्म हाउस में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें गुर्जर समाज के लोगों ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी का समर्थन किया। वहीं गंगा विहार, ब्रिज विहार, देदा, कुर्सी, बड़का आरिफपुर, उखलारसी, गोपालपुरम जीतपुर व दयानंद कालोनी में सभाओं का आयोजन हुआ। सभाओं के माध्यम से लोगों ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को अपना समर्थन दिया और नल के निशान पर अधिक से अधिक वोट देने का आश्वासन दिया।

देदा, ब्रिज विहार, कुर्सी सभाओं में उमड़ी भीड़:-
सपा राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के सम्मान में गांव देदा मुरादनगर क्षेत्र में कोमल कुमार द्वारा अपने निवास पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में देदा गांव के अनेकों लोगों ने शिरकत की और गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी को जिताने की अपील की। इस मौके पर गन्ना परिषद चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी, रालोद के वरिष्ठ नेता अजय प्रमुख, चौधरी मनवीर सिंह , चौधरी ओमवीर, चौधरी राजपाल, कोमल चौधरी , तेजेंद्र चौधरी, बृजमोहन जाटव , अशोक चौधरी , असलम सोनी , वीरसेन, ब्रह्मपाल कश्यप, गोपाल जाटव , सुभाष पंडित , गंगा शरण गुप्ता , राजू पंडित , राजू चौधरी , ललित यादव समेत अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। वहीं ब्रिज बिहार में चरण सिंह , जयप्रकाश, प्रेम सिंह , हरि सिंह , नरेश कुमार, अजीम उर रहमान , ज्ञानेंद्र शास्त्री , सतीश कुमार के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन हुआ और बैठक में उपस्थित लोगों ने एक सुर में सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

वहीं ग्राम कुर्सी मुरादनगर क्षेत्र में एक भव्य कार्यक्रम राम कुमार चौधरी , हरेंद्र कुमार चौधरी प्रधान ने संयुक्त रूप से अपने निवास पर एक सभा का आयोजन कराया जहां लोगों ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर रालोद के वरिष्ठ नेता अजय प्रमुख, विनोद मिश्रा , ओमपाल शर्मा , जगदीश शर्मा , विधानसभा अध्यक्ष अशोक शर्मा , राकेश शर्मा , साहनी दरोगा , रामप्रसाद असलम , सोनी , सुशील मास्टर, ताराचंद चौधरी , शौकत भाई , फहीमुद्दीन , निजामुद्दीन , साबुद्दीन , अली मोहम्मद , महमूद , यामीन , अफसर सहित अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इसके अलावा ग्राम देहरा की मीटिंग राजपाल की अध्यक्षता में हुई। इसमें कोमल चौधरी ,तेजेंद्र चौधरी ,राजविंदर चौधरी ,बृजमोहन जाटव ,अशोक चौधरी ,वीरसेन ,धर्मपाल कश्यप ,गोपाल जाटव, सुभाष पंडित , गंगा शरण गुप्ता , चंद्र जाटव ,रामचरण जाटव ,राजू पंडित , राजू चौधरी, सुनील नवीपुर, संजीव चौधरी ,आकाश अग्रवाल ,अलीमुद्दीन कस्सार ,अजय प्रमुख , मनवीर चौधरी समेत अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे और उन्होंने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

बड़का आरिफपुर ने दिया मुन्नी को समर्थन
सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में बड़का आरिफपुर के पंचायत घर में प्रधान वजीरे आजम द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। आयोजित मीटिंग में पहुंचे लोगों ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को अधिक से अधिक मत देकर जिताने का आह्वान किया। इस मौके पर गन्ना परिषद समिति चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी , परवेज चौधरी , दीपक बीडीसी ,अकबर प्रधान ,एजाजुद्दीन, अनीश खान ,शहजाद अली, गणेश जी ,चरण सिंह ,सुरेंद्र कुमार, सुरेंद्र कुमार प्रजापति ,शरीफ , मेहताब अली नूरपुर मुखिया ,अबरार खान, जावेद खान ,अब्बास अली ,आशू अल्वी ,आस मोहम्मद ,,शाहिद खान, हबीबुर्रहमान मौलवी ,जब्बार खान ,मुख्तार खान ,हामिद खान समेत अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

मुरादनगर देहात में सुरेंद्र कुमार मुन्नी को मिला भारी जनसमर्थन
बुजुर्गों ने दिया जीत का आशीर्वाद
मुरादनगर विधानसभा सीट से संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने मुरादनगर देहात के कई क्षेत्रों में जहां वोट मांगे वहीं देहात क्षेत्र में भी कई जगह जनसंपर्क के दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। सुरेंद्र कुमार मुन्नी को सभी वर्गों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। बुजुर्गों द्वारा सुरेंद्र कुमार मुन्नी को जीत का आशीर्वाद दिया गया। कई स्थानों पर बुजुर्ग महिलाओं ने उन्हें फिर से विधायक बनने का आशीर्वाद दिया।

शुक्रवार को सुरेंद्र कुमार मुन्नी को सैकड़ों लोगों ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया। इन क्षेत्रों में महिलाओं ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी का स्वागत करते हुए कहा कि गठबंधन की सरकार आने के बाद महिलाओं की सुरक्षा को प्रमुखता दी जायेगी और कानून का राज कायम होगा। सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जिस तरह से पांच वर्षों में मुरादनगर क्षेत्र विकास के लिए तरसा है, गठबंधन सरकार आने के बाद मुरादनगर के विकास को प्रमुखता से कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार बनेगी और योगी सरकार के भ्रष्टाचार को दूर करने का काम किया जायेगा। सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने एक बार फिर से लोगों से अपील की कि आगामी 10 फरवरी को मतदान के दिन नल के निशान पर वोट डालें और उन्हें विजयी बनाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *