Dainik Athah

अजीत पाल त्यागी के चुनावी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुना प्रधानमंत्री का भाषण

भाजपा सरकार जो कहती है वो कर के दिखाती है – मोदी

उत्तर प्रदेश का चुनाव सुरक्षा, सम्मान, समृद्धि के लिए है – मोदी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली को शुक्रवार को आरडीसी स्थित भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के चुनाव कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी तन्मयता से सुना। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कागजी समाजवादी और शत-प्रतिशत परिवार वादी है। जिन्होंने किसानों की परेशानी को नहीं समझा।

आरडीसी स्थित मुरादनगर के भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की चुनाव कार्यालय पर राज नगर मंडल की आयोजित वर्चुअल रैली में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुना। इसके अलावा गोविंदपुरम मंडल में डीडीपीएस, मुरादनगर शहर मंडल में रघुनाथ सहाय मेमोरियल पब्लिक स्कूल अग्रसेन मार्केट, कविनगर मंडल में अवंतिका में तथा मुरादनगर देहात मंडल में असालत नगर के प्राईमरी स्कूल पर यह कार्यक्रम मंडल देखा गया। वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रदेश के विकास में गाजियाबाद, हापुड़, नोएडा, मेरठ में हुए विकास कार्यो की सराहना की।

अपने भाषण में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का जिक्र करते हुए उन्हें विकास विजन व्यक्तित्व बताते हुए उन्हें नमन किया। उन्होंने देशवासियों को बसंत पंचमी की बधाई देते हुए कहा कि दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा जे कार्य शुरु करती है, उसे पूरा करने में टाइम नहीं लगाती। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रदेश में शांति, सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि की पहचान को बनाए रखने का चुनाव है। यह चुनाव हिस्ट्रीशीटर को बाहर रखने और नया इतिहास लिखने के लिए है। माफियाओं को पर्दे के पीछे से यूपी की सत्ता हथियाने नहीं देंगे। उद्योग धंधों के लिए कानून का राज होना बेहद जरूरी है और योगी सरकार ने कानून का राज कायम किया है। यूपी की जनता को प्रबल तेजी से काम करने वाली और विकास करने वाली सरकार की जरूरत है और डबल इंजन की सरकार बनने के बाद गरीबों को घर बनाने की स्पीड कई गुना बढ़ी है।

पूरा विश्व की वैश्विक महामारी से जूझ रहा है। ऐसे समय में भी यूपी की डबल इंजन सरकार ने डबल लाभ देने का काम किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना महामारी में अपनी विकृत मानसिकता की वजह से लोगों को लगवाने से रोका गया। गाजियाबाद में मेट्रो परियोजना ईस्टर्न पेरीफेरल आदि का जिक्र करते हुए कहा कि यह कार्य डबल इंजन की सरकार में संभव है। इस साल के बजट में गरीब, मध्यमवर्ग, किसान के जीवन में बदलाव आने वाला है। बजट की भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है। 2017 के मुकाबले एमएसपी की खरीद उत्तर प्रदेश में ज्यादा हुई हुई। लेकिन राजनीति करने वालों ने अपनी सरकारों में गन्ना मिलों पर ताले लगवाएं। योगी सरकार ने नई चीनी मिले बनवाई। नई पुरानी चीनी मिलों के ताले खुलवाए। उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट की अपील की।
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नामांकन के बाद मंडल स्तरीय वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेश के कोरोना प्रबंधन का जिक्र करते हुए सरकारी नीतियों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आज मेरठ गाजियाबाद हापुड़ अलीगढ़ की छवि बदल रही है और वह विकास की नया इतिहास लिख रहे हैं।

चोरी चौरा दिवस के दिवस पर उन्होंने प्रदेश के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों को बताया। मुरादनगर विधानसभा में विधानसभा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी सहित मंडल प्रभारी के रूप में प्रदेश प्रवक्ता महामेधा नागर, उदिता त्यागी, राजेंद्र यादव,अश्वनी शर्मा, रूचि गर्ग, वेदप्रकाश गर्ग खादी वाले, महामंत्री गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, बॉबी त्यागी, संजीव चौधरी, गुंजन शर्मा, पार्षद अर्चना सिंह, कपिल वशिष्ठ, मनीष मित्तल, योगेश शर्मा राजीव त्यागी, विपिन गर्ग,अंकुर तोमर, अंकुर कुमार, विरेन्द्र सारस्वत, मंडल अध्यक्ष विनित शर्मा, अमित रंजन, दुष्यंत पुंडीर, नितिन गोयल, अमरीश त्यागी, कविता चौहान, वर्षा हजेला, सविता त्यागी, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *