Dainik Athah

योगी सरकार में किसी अपराधी की आंख उठाने की हिम्मत नहीं- अजीत पाल त्यागी

मुरादनगर के गांवों और कॉलोनियों में अजीत पाल त्यागी को भारी जनसमर्थन

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने मुरादनगर विधानसभा की कॉलोनियों और गांवों में तूफानी दौरा किया और लोगों से भाजपा को वोट की अपील की। उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि मोदी और योगी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो भी वादे किए हैं, उनका अब तक पूरा पालन किया है। चाहे वह धारा 370 हटाने का वायदा हो या फिर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मुद्दा। आज उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के शासनकाल में अपराधी और गुंडे जेल में हैं और किसी की हिम्मत नहीं है कि वह सड़क पर आती-जाती बहन बेटियों पर बुरी निगाह डाल सके। अजीत पाल त्यागी ने पूरे प्रदेश की प्रगति के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने मुरादनगर विधानसभा के डेढ़ दर्जन गांवों में जाकर जनसंपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और उन्हें समर्थन देने की घोषणा की। भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने मुरादनगर की शिवम विहार, शंकर विहार, बृज बिहार प्रथम, डागर विहार, प्रीत विहार, रघुनाथ सहाय मेमोरियल पब्लिक स्कूल, ग्राम जीतपुर, गोपालपुरम, शास्त्री कॉलोनी, बीच पट्टा, शीतल पुरी कॉलोनी, पाल मोहल्ला, वाल्मीकि मोहल्ला, उखलारसी, बृज विहार दितीय, डिफेंस कॉलोनी, टावर रोड, राधे श्याम कॉलोनी व गांधी कॉलोनी मुरादनगर में जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर उनके साथ संदीप त्यागी, राहुल, अमित त्यागी आदि लोग जनसंपर्क के साथ रहे। इसी तरह शास्त्री नगर क्षेत्र स्थित जीवन विहार कॉलोनी में भाजपा प्रत्याशी द्वारा जनसंपर्क किया गया। भाजपा के महानगर सह संयोजक सोशल मीडिया विभाग अमित प्रताप सिंह द्वारा एक जनसंपर्क कार्यक्रम मुरादनगर के भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के लिए जीवन विहार में आयोजित किया गया। जिसमें अजीत पाल त्यागी ने उपस्थित लोगों से प्रदेश की डबल इंजन की सरकार को फिर से बड़ी जीत दिलाने की अपील की।

इस कार्यक्रम में क्षेत्र के भाजपा पार्षद राजकुमार नागर भी अजीत पाल त्यागी के साथ रहे। खराब मौसम के बावजूद बड़ी संख्या में लोग अजीत पाल त्यागी को सुनने के लिए उपस्थित रहे। जिसमें मुख्य रुप से विजेंद्र पाल सिंह, जगत सिंह भड़ाना, चौधरी विजेंद्र सिंह, संजय शर्मा, अजय चौधरी, विक्की चौधरी, निशांत, इमरान अहमद, राजेंद्र सिंह राघव, गजेंद्र शर्मा, जोगिंदर सिंह भाटिया, हंसराज भाटी ,सुनील त्यागी, केके त्यागी, विकास आदि बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *