Dainik Athah

मेरा पूरा जीवन समाज सेवा को समर्पित- रंजीता धामा

आप लोगों ने आशीर्वाद दिया तो धर्म, जाति, वर्ग, क्षेत्र का भेदभाव किए बिना सभी नागरिकों का समान रूप से कार्य करूंगी

अथाह संवाददाता
लोनी।
लोनी विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार रंजीता धामा ने अपने प्रचार को तेज कर दिया है। बुधवार को रंजीता धामा ने अपने कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ  खुशी वाटिका, विकास नगर, अंबेडकर नगर,  न्यू विकासनगर,  इकराम नगर, इंद्रापुरी  न्यू आनंद विहार, मिलक गांव, राम विहार समेत एक दर्जन से अधिक कालोनियों में जन सम्पर्क कर वोट मांगे।

इस दौरान आयोजित सभाओं के दौरान कालोनी वासियों ने रंजीता धामा को फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।इस मौके पर निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने क्षेत्र में मनोज धामा द्वारा कराए गए विकास कार्यो को गिनवाते हुए सभी से सभी से 10 फरवरी को प्रेशर कुकर के सामने वाला बटन दबाकर जिताने की अपील की, ताकि क्षेत्र का विकास पूर्ण रूप से हो सके। उन्होंने कहा कि बड़े बड़े विकास का दावा करने वाले विधायक ने नाईपूरा कालोनी स्थित एक स्कूल चार वर्ष पहले गोद लिया था।जिसकी हालत आज भी बद से बत्तर है।आज भी वह स्कूल गड्ढे में तब्दील है।

जो जनप्रतिनिधि आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा नही दे सकता लोगों के पीने के पानी मुहैया नही करा सकता, गांवों में बने अस्पताल खण्डर हो रहे हैं उनमें स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध नही करा सकता वह क्षेत्र का विकास क्या करेगा।आप लोग खुद अंदाजा लगा सकते है।उन्होंने सिर्फ लोगों पर झूठे मुकदमे लगवाने,भाई को भाई से लड़ाने का कार्य किया है।

रंजीता धामा ने कहा कि उनका पूरा जीवन समाज को समर्पित है , यदि वे विधानसभा चुनाव निर्वाचित होती है तो धर्म , जाति, वर्ग , क्षेत्र … का भेदभाव किए बिना सभी नागरिकों के लिए समान रूप से कार्य करेंगी। उन्होंने कहा कि मनोज धामा अक्सर गरीब पीड़ित वंचित असहाय लोगों की हक की लड़ाई लड़ा करते हैं।उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए मैं आप सबके बीच वोट रूपी आशीर्वाद लेने आई हूँ।कालोनी व ग्राम वासियों ने रंजीता धामा का भव्य स्वागत करते हुए उन्हें वोट देने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *