Dainik Athah

सपा रालोद संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र मुन्नी ने कवि नगर गुरुद्वारे में लगाई अरदास

अथाह संवादाता
गाजियाबाद।
सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू के नेतृत्व में गुरुद्वारे पहुंचे सपा – रालोद के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी। बाबा दीप सिंह जी के जन्म दिवस  के अवसर पर पूर्व विधायक सपा वे राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र मुन्नी कवि नगर सी ब्लॉक गुरुद्वारे पहुंचे राज नगर सेक्टर 10 गुरुद्वारे में हाजिरी लगाई । माथा टेकने के उपरांत ग्रंथि जी के द्वारा सुरेंद्र मुन्नी  की जीत के लिए बाबाजी के समक्ष अरदास की गई। 

    सुरेंद्र मुन्नी की जिस सरल स्वभाव के लिए खुद जाने जाते हैं उनका परिवार जाना जाता है। मत्था टेकने के बाद गुरु घर की तरफ से गुरुद्वारा सी ब्लॉक के प्रधान सरदार दलजीत सिंह ओबरॉय जी के द्वारा और कई गुरुद्वारों के आए हुए पदाधिकारियों के द्वारा गुरु साहब का सुरोप्य देकर उनको सम्मानित किया गया।सम्मान के उपरांत गुरु मर्यादा के तहत पंगत में बैठकर आई हुई संगत के साथ गुरु का लंगर भी ग्रहण किया सुरेंद्र  मुन्नी ने इस मौके परसरदार दलजीत सिंह ओबरॉय प्रधान सी ब्लॉक चेयरमैन अमरजीत सिंह मनजीत सिंह सेठी एसपी सिंह राजू कुलबीर सिंह बब्बू सनी मारवा प्रभजोत सिंह लकी अमरजीत सिंह मारवा शिव प्रीत सिंह भूपेंद्र सिंह अमरजीत सिंह हरि सिंह जसवीर सिंह बत्रा भूपेंद्र सोहेल दलजीत सिंह टिम्मी निर्मल सिंहआए हुए सभी सम्मानित लोगों का स्वागत इंदरजीत सिंह टीटू प्रधान गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की तरफ से किया गया।

…….सपा के राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी का कारवां दिन दिन बढ़ता जा रहा है वहीं आम लोगों का समर्थन मिल रहा है कवि नगर अपनी एक मीटिंग से निकलकर पैदल रामलीला ग्राउंड कवि नगर से निकल रहे थे तभी युवाओं ने पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी को देखकर पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए युवाओं का जोश देखकर सुरेंद्र कुमार मुन्नी युवाओं के पास पहुंचे और युवाओं से 10 फरवरी को नल के सामने वाले निशान पर मतदान करने की अपील की तो युवाओं ने पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी को अपने कंधे पर उठा लिया और भरोसा दिलाया कि हम अपना वोट भी डालेंगे और लोगों से भी अपील करेंगे कि वह आपको वोट डालें पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने युवाओं का आभार व्यक्त किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *