Dainik Athah

लोनी के विकास के लिए जनता करें मतदान: रंजीता धामा

लोनी के लोगो ने कहा लोनी को चमकाना है तो इस बार कुकर पर बटन दबाना है 

अथाह संवाददाता
लोनी। लोनी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सरगर्मियां तेज हो चुकी है पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले चरण में चुनाव है गाजियाबाद जिले के सभी विधानसभा में चुनाव प्रचार अब चरम सीमा पर देखने को मिल रहा है गाजियाबाद जिले की लोनी विधानसभा में सबसे आगे प्रचार-प्रसार निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा का देखने को मिल रहा निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा का चुनाव चिन्ह कुकर है।

लोनी के लोगो का कहना है कि इस बार हमें कुकर पर ही बटन दबाना है पहले कमल पर बटन दबाया था विकास नही हुआ लेकिन लोनी में रंजीता धामा ने विकास कराया अब उनके चुनाव चिन्ह कुकर पर बटन दबाना है लोनी को चमकाना है।  लोनी में शोर सा मच गया है जगह जगह लोगो के हाथ मे कुकर चुनाव चिन्ह के  पर्चे  लोगो के हाथ मे नजर आ रहे है लोग कुकर प्रत्याशी को पसंद कर रहे हैं।जनता ने कहा कि अगर पूरी लोनी में  अगर विकास चाहते है तो कुकर पर हम सब को मिलकर बटन दबाना है जब जा कर लोनी चमक पाएगी।

कुकर चुनाव चिन्ह प्रत्याशी  वर्तमान में लोनी की चेयरमैन भी है जिन्होंने लोनी के 55 वार्डों में विकास कार्य कराया है।लोनी के रहने वाले तुषार का कहना है कि इस बार प्रचार प्रसार चुनाव चिन्ह कुकर निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा का  दिखाई दे रहा है। उन्होंने बताया कि उनके परिवार व उनके मोहल्ले वाले कुकर चुनाव चिन्ह को पसंद कर रहे हैं और निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा के द्वारा कराए गए विकास कार्य से खुश है इस वो सब कुकर पर बटन दबाएंगे और उन्होंने लोनी की जनता से अपील करते हुए कहा कि कुकर पर बटन दबाएं।लोनी के वार्ड नंबर 24 के रहने वाले मोहन ने बताया कि  वह हमेशा से बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल पर बटन दबाते थे लेकिन इस बार वो कमल को वोट नही देंगे । उन्होंने कहा कि इस बार  लोनी की  चेयरमैन रंजीता धामा निर्दलीय प्रत्याशी  उनके चुनाव चिन्ह कुकर पर बटन दबाएंगे ओर उन्हें जीता के लखनऊ भेजने का कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *