Dainik Athah

पहले विकास के नाम पर कब्रिस्तान का विकास होता था : सुनील शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद ।
भाजपा से साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुनील शर्मा ने वसुंधरा भोपुरा गणेशपुरी शालीमार गार्डन  जनसंपर्क किया।सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने देश में एक अपनी नई पहचान बनाई है। उत्तरप्रदेश में पहले विकास के नाम पर कब्रिस्तान का विकास होता था। पिछली सरकार की विकास की कोई सोच नहीं थी, विकास का मतलब केवल भाई भतीजा, बुआ बहन का विकास करना था। जबकि हमारी सोच प्रदेश की 25 करोड़ जनता के विकास, सुरक्षा और सम्मान की है।

 भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि जिनकी टोपी मुजफ्फरनगर के दंगे के खून से दागदार हो वो ईमानदार नहीं हो सकते। आज ये लोग जनता को गुमराह करके लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पलायन और मुजफ्फरनगर के दंगे कैसे भूल सकते हैं। पहले कांवड़ यात्रा रोकी जाती थी, आस्था के साथ खिलवाड़ की जाती थी। हमने आस्था का सम्मान किया और राम मंदिर का भव्य निर्माण होने जा रहा है।

सपा सरकार में विकास नहीं था। पांच साल में अपराधियों को बुलडोजर चला कर जेल भेजा जा रहा है। आज अपराधी गले में तख्ती डालकर खुद थाने पहुंचकर कहता है कि मुझे सब्जी बेचनी है। पहले सरकार में गरीब भूख से मरता था बेटी स्कूल नहीं जाती थी। आज हमारी बहन बेटियां सुरक्षित हैं। 

मैं आपसे अपील करता हूँ, हम सभी को आने वाली 10 फरवरी को आस्था के सम्मान के लिए कमल के फूल का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाना है तथा पुनः उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार को बनाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *