Dainik Athah

जनता के हितों की अनदेखी अब नहीं चलेगी – संगीता त्यागी

घर-घर जनसंपर्क कर आशीर्वाद ले रही है संगीता त्यागी

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
कांग्रेस प्रत्याशी संगीता त्यागी ने मुख्य कार्यालय पर ध्वजारोहण करके समस्त देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और क्षेत्रवासियों का आवाहन करते हुए कहा कि संविधान की रक्षा के लिए कार्य करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है, जिसका हम निर्वहन करेंगे।

आज कांग्रेस प्रत्याशी संगीता त्यागी ने हाथी पार्क इंदिरापुरम में क्षेत्र के सम्मानित सीनियर सिटीजनों का आशीर्वाद लिया। संगीता त्यागी ने वसुंधरा, शालिमार गार्डन, पसौड़ा में पदयात्रा करते हुए क्षेत्रवासियों के घर-घर जाकर प्रचार किया। उन्होंने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को समझकर आश्वस्त किया कि वह मौजूदा विधायक की तरह जनता के हितों की अनदेखी नहीं करेंगी, वह क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेगी।

उन्होंने कहा कि जनता की डिमांड है कि क्षेत्र के विकास के लिए अबकी बार वह शिक्षित महिला प्रत्याशी को मौका देगी, क्योंकि महिला शक्ति उनके दुखदर्दों को सरलता से समझकर कानून व्यवस्था, शिक्षा, चिकित्सा, रोजी-रोटी-रोजगार जैसे ज्वंलत मुद्दों का समाधान करवाने के लिए कार्य करेंगी। उनके हितों के लिए कार्य करेंगी। उन्होंने कहा कि वह साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर काम करती रहेंगी, क्षेत्र के युवाओं रोजगार दिलवाने के लिए कार्य करेंगी, कांग्रेस प्रत्याशी ने युवाओं से वादा किया कि आदरणीय प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी द्वारा भर्ती विधान में जो वायदे किए गए हैं कांग्रेस पार्टी उन वादों को पूरा करते हुए क्षेत्र में रोजगार के नये अवसर उत्पन्न करने के लिए कार्य करेगी।

इस अवसर पर प्रत्याशी के साथ प्रचार में कांग्रेस संगठन की तरफ से नियुक्त प्रभारी कर्नाटक महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव अनीता हरी राव व शाईन शरीफ मौजूद रही, गाजियाबाद से संगठन की तरफ से महिला कांग्रेस की अध्यक्ष पूजा मेहता, रूचि गुप्ता, एडवोकेट दीप्ति, डॉक्टर रत्ना नारायण, जगत सिंह बिष्ट, अमित गौड़, अमित गोस्वामी, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *