Dainik Athah

क्षेत्र का विकास और सम्मान प्राथमिकता: केके शुक्ला

गाजियाबाद शहर विधानसभा बसपा प्रत्याशी केके शुक्ला ने अंबेडकर रोड पर किया चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
बहुजन समाज पार्टी गाजियाबाद शहर विधानसभा प्रत्याशी केके शुक्ला के चुनाव कार्यालय का फीता काटकर बसपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जाटव एवं केके शुक्ला ने संयुक्त रुप से उद्घाटन किया।

गाजियाबाद शहर विधानसभा बसपा प्रत्याशी के के शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 5 साल में विजय नगर और गाजियाबाद में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। सड़कों में गड्ढे हैं बरसात के पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है और जनता को पीने के लिए शुद्ध पानी भी नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उनका सबसे पहला काम क्षेत्र का विकास पीने की पानी की व्यवस्था सड़कों के निर्माण के साथ-साथ कार्यकर्ता का सम्मान और क्षेत्र का सम्मान करना ही प्राथमिकता रहेगा।

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी धनबल से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि वह विजयनगर के मध्यम वर्ग के साधारण परिवार से चुनाव मैदान में हैं और उनका जीत का लक्ष्य क्षेत्र की जनता पूरा करेगी। उनके पास गाजियाबाद विधानसभा की जनता का बहुमत और प्यार है जिसके बल पर बसपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन के कारण ही विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के राजेश गौतम, गंगाचरण बबलू, जयप्रकाश, वीर सिंह, सुशील, अनिल, महेश गौतम सहित बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता और क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *