Dainik Athah

बसपा प्रत्याशी के के शुक्ला ने किया घर-घर जाकर जनसंपर्क

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा ने के के शुक्ला को दिया समर्थन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बहुजन समाज पार्टी के गाजियाबाद शहर प्रत्याशी केके शुक्ला मतदाताओं तक पहुंचने के लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क करने में लगे हैं वही कहीं-कहीं छोटी-छोटी घरों में बैठक कर क्षेत्र के विकास और बसपा की नीति को लोगों को बताने में लगे हैं। इस दौरान अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी केके शुक्ला को समस्त ब्राह्मण समाज की तरफ से अपील करते हुए समर्थन दिया है।

सोमवार को अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित केसी गौड़ ने ब्राह्मण समाज की तरफ से समर्थन पत्र देते हुए कहा कि पंडित केके शुक्ला नगर गाजियाबाद सीट पर विधानसभा के प्रत्याशी हैं ऐसे में समस्त ब्राह्मण समाज के के शुक्ला को मतदान करेगा और हाथी के निशान पर बटन दबाकर विजयी बनाएगा। इस दौरान उनके साथ राम प्रकाश शर्मा, पंकज शर्मा, रतन लाल शर्मा ने भी ब्राह्मण समाज की तरफ से समर्थन देते हुए शुभकामनाएं दी।

इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी केके शुक्ला ने सिद्धार्थ विहार और अंबेडकरनगर में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। वही बाबू और प्रताप विहार में कोरोना नियमों का पालन करते हुए छोटी-छोटी बैठक कर क्षेत्र के लोगों को बहुजन समाज पार्टी की नीति और चुनाव जीतने के बाद उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के बारे में अवगत कराया। बहुजन समाज पार्टी के गाजियाबाद शहर से प्रत्याशी के के शुक्ला ने घर घर जाकर जन संपर्क करते हुए लोगों को बताया कि पिछले 5 सालों में क्षेत्र की जनता के साथ दोहरा व्यवहार किया गया है।

उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हो रहा है कि उन्हीं के बीच रहने वाला विजय नगर क्षेत्र का निवासी बसपा के चुनाव निशान पर चुनाव लड़ रहा है। केके शुक्ला ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्र के बीच का व्यक्ति विधायक बनना चाहिए तभी लोगों की पीड़ा और उनकी परेशानी को जान सकता है। केके शुक्ला ने कहा कि गंगा जल परियोजना का प्लांट प्रताप विहार में स्थित है किंतु गंगाजल पानी की व्यवस्था इंदिरापुरम और नोएडा के लिए की जाती है विधायक बनने के बाद वह विजय नगर क्षेत्र के लिए गंगाजल पानी की व्यवस्था करेंगे। इस दौरान उनके साथ घर-घर जनसंपर्क करने में नरेंद्र मोहित जाटव, लोकेश जाटव, काके और क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *