Dainik Athah

जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर हो रही योगी की मांग

विधानसभा चुनाव में कम नहीं हो रही योगी की मांग

गाजियाबाद शहर में चौथी बार फिर चाह रहे योगी को

मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, केशव प्रसाद मौर्या की मांग भी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के दिन जैसे जैसे कम होते जा रहे हैं वैसे वैसे ही स्टार प्रचारकों की मांग भी बढ़ रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन बार गाजियाबाद शहर सीट पर आ चुके हैं, बावजूद इसके चौथी बार भी लाइन पार क्षेत्र के लिए उन्हें मांगा जा रहा है। उनकी मांग मुरादनगर के साथ ही साहिबाबाद में भी हो रही है।

भाजपा सूत्रों के अनुसार स्टार प्रचारकों की मांग विभिन्न क्षेत्रों से लगातार हो रही है। योगी आदित्यनाथ की मांग गाजियाबाद के साथ ही साहिबाबाद एवं मुरादनगर विधानसभा क्षेत्रों में है। सूत्र बताते हैं कि मुख्यमंत्री की एक जनसभा मुरादनगर क्षेत्र में होगी। इसके लिए प्रस्ताव भी प्रदेश कार्यालय को भेजा गया है। गाजियाबाद शहर सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, गोरखपुर सांसद रवि किशन, भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ की मांग भी की जा रही है।

जबकि मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, प्रदेश सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी, मोहित बेनीवाल, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मांग भी की जा रही है। भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्टÑीय अध्यक्ष एवं वर्तमान में राज्यसभा सांसद विजय पाल तोमर सोमवार को मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में थे।
साहिबाबाद विधानसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी, जेपी नड्डा, केशव प्रसाद मौर्या, डा. महेंद्र सिंह, स्वतंत्र देव सिंह के साथ ही प्रकाश पाल की मांग हो रही है।

इसके साथ ही लोनी विधानसभा क्षेत्र में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, पूर्व मंत्री उमा भारती की मांग की गई है।
मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र में संजीव बालियान, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा की मांग की गई है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि जिन जिन स्टार प्रचाकों की मांग हो रही है उसके संबंध में प्रदेश संगठन को पत्र लिखकर बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अगले कुछ दिनों में लगातार प्रदेश एवं केंद्रीय नेताओं के दौरे गाजियाबाद जिले में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *