Dainik Athah

लोनी चेयरमैन रंजीता धामा ने दी परिवार के साथ आत्मदाह की चेतावनी… देखे वीडियो

भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर पर लगाया अधिकारियों से सांठगांठ कर नामांकन रद्द कराने का आरोप

अथाह संवाददाता
लोनी। लोनी विधानसभा सीट से निर्दलीय ताल ठोंक रही लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा ने भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर पर बड़ा हमला बोला है। अपने फेसबुक लाइव के माध्यम से रंजीता धामा ने आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक एवं प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर उनके नामांकन को रद्द कराने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर ऐसा हुआ तो वह अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करेंगी।

फेसबुक लाइव के माध्यम से रंजीता धामा

लोनी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय पर्चा भरकर आईं चेयरपर्सन रंजीता धामा ने रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे फेसबुक लाइव कर सीएम के आवास पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मैदान में हैं। लेकिन उनका नामांकन रद्द करने की साजिश चल रही है। रंजीता धामा ने कहा कि उन्हें पता चला है कि भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर उनका पर्चा रद्द कराने का प्रयास कर रहे हैं। अगर पर्चा रद्द हुआ या करवाया गया तो वह दोनों बेटियों और परिवार के सदस्यों के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने आत्मदाह कर लेंगी।

उधर रंजीता धामा के आरोपों पर भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर ने मुस्कुराते हुए कहा कि मुझे इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करनी।

हालांकि भाजपा जिला अधक्ष दिनेश सिंघल ने इस मामले में कहा कि नंदकिशोर गुर्जर और रंजीता धामा के परिवार के बीच आपसी विवाद बहुत पुराना चल रहा है और चुनाव आयोग एक स्वतंत्र रूप से काम करने वाला संगठन है। उन्होंने कहा कि रंजीता धामा पार्टी से लोनी की चेयरमैन है और पार्टी की नेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *