Dainik Athah

वेस्ट यूपी को कल मथेंगे भाजपा के तीन स्टार प्रचारक

भाजपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज डोर टू डोर करेंगे जनसंपर्क

मिशन यूपी के तहत पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 7 सीटों पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे स्टार प्रचारक

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के तीन स्टार प्रचारक आज मिशन यूपी पर चुनावी राम को मथने के लिए निकलेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलग-अलग स्थानों पर डोर टू डोर संपर्क करेंगे और कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। खास बात यह है कि तीनों स्टार प्रचारकों को पूरा टारगेट पश्चिमी उत्तर प्रदेश की विधानसभा सीटें हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अलीगढ़, बुलंदशहर, कैराना, शामली, नगीना, मुजफ्फरनगर और बिजनौर सीटों पर यह तीनों स्टार प्रचारक कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भी दूर करने का प्रयास करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अलीगढ़ तथा बुलन्दशहर में प्रवास पर रहेगें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस में घर-घर सम्पर्क करते हुए चुनाव प्रचार करेगें व अलीगढ के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद बुलन्दशहर के निकुंज हॉल, प्रदर्शनी मैदान में घर-घर सम्पर्क करके चुनाव प्रचार करेगें व बुलन्दशहर के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ चर्चा करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। शाह कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के तहत कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे। इसके साथ ही घर-घर सम्पर्क करके चुनाव प्रचार करेंगे। शाह शनिवार दोपहर 02.30 बजे कैराना पहुचेगें और घर-घर सम्पर्क करके चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं शामली के होटल ओरचिड में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शाह मेरठ के होटल गॉडविन में मेरठ के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ चर्चा करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। जहां कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे। नड्डा शनिवार को बिजनौर पहुंचेगें और बिजनौर, नगीना मुजफ्फरनगर के विधानसभा पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें। इसके बाद गजरौला में सांसद कंवर सिंह तंवर के गजरौला निवास पर अमरोहा, मुरादाबाद व मेरठ विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *