Dainik Athah

गाजियाबाद शहर- साहिबाबाद के बाद भाजपा को लोनी में झटका

लोनी पालिका चेयरमैन रंजीता ने छोड़ी भाजपा, निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

रंजीता धामा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भेजा अपना एवं मनोज धामा का पार्टी से इस्तीफा
फोटो

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जिले में भाजपा को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। अब लोनी चेयरमैन रंजीता धामा एवं उनके पति मनोज धामा ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे दिया है। रंजीता धामा गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

बता दें कि भाजपा को सबसे पहले साहिबाबाद एवं इसके बाद गाजियाबाद शहर सीट पर जोरदार झटका लगा। भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष केके शुक्ला पार्टी से त्याग पत्र देकर बसपा में शामिल हो गये। वे अब बसपा के गाजियाबाद शहर सीट से प्रत्याशी है। बुधवार को लोनी नगर पालिका चेयरमैन रंजीता धामा ने विधानसभा चुनाव में नंद किशोर गुर्जर को फिर से टिकट दिये जाने के विरोध में भाजपा से त्याग पत्र दे दिया। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर अपना एवं पूर्व चेयरमैन मनोज धामा का पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र स्वीकार करने को कहा है।

इसके साथ ही रंजीता धामा ने पत्र में कहा है कि उनके पति एवं पूर्व चेयरमैन मनोज धामा को नंद किशोर गुर्जर ने झूठे केस में जेल भिजवाने का काम किया है तथा हमारे मान- सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम किया है। इस मामले से वे जिलाध्यक्ष के साथ ही संगठन को अवगत करा चुकी हूं।

इसके साथ ही रंजीता धामा ने घोषणा की है कि वे गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोनी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगी तथा उन लोगों को जवाब देंगी जिन्होंने उनके पति मनोज धामा को झूठे मुकदमें में फंसाया है। उन्होंने कहा कि लोनी की देवतुल्य जनता उनके एवं मनोज धामा के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *