Dainik Athah

भाजपा प्रत्याशी ने कलेक्ट्रेट में फिर दोहराया विवादित बयान

आचार संहिता का नोटिस मिलने के बाद भी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले लोनी से भाजपा के मौजूदा विधायक एवं प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर को स्थानीय प्रशासन की ओर से आचार संहिता के उल्लंघन के लिए नोटिस जारी किया है। उनके ‘ना अली, ना बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली’ वाले बयान पर लोनी थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है बावजूद इसके कलेक्ट्रेट में नामांकन के लिए जाते समय नंदकिशोर गुर्जर ने मीडिया कर्मियों के सामने एक बार फिर आचार संहिता का उल्लंघन किया और इस नारे को एक बार फिर दोहराया।

यही नहीं भाजपा प्रत्याशी ने मास्क न पहनने पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में डिजिटल मीडिया के एक पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार भी किया। कलेक्ट्रेट के गेट से अंदर जाते समय उन्होंने आचार संहिता की परवाह किए बिना लोनी में दिए गए अपने बयान ‘ना अली, ना बाहुबली सिर्फ बजरंगबली’ को दोहराया, जो मीडिया कर्मियों के कैमरे में कैद हो गया। आपको बता दें कि अपने इस बयान के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी ने लोनी विधानसभा के एक प्रत्याशी पर हमला बोला है।

इसी के साथ ही एक सामुदायिक विशेष पर भी उन्होंने कटाक्ष किया है। जो आदर्श आचार संहिता के दायरे में आता है और इसी बयान को लेकर लोनी थाने में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला भी दर्ज किया गया है। इसी मामले में उन्हें नोटिस भी दिया गया है, लेकिन नोटिस मिलने के बाद भी वह अपनी इस हरकत से बाज नहीं आ रहे। अब देखना यह है कि प्रशासन उनके खिलाफ क्या एक्शन लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *