Dainik Athah

उत्तरांचल और पूर्वांचल मिलकर बदल सकते हैं साहिबाबाद में समीकरण

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
उत्तरांचल और पूर्वांचल का  संयुक्त मोर्चा गढ़ेगा  गाजियाबाद में नए राजनैतिक समीकरण । शुरुआत हुई है साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से सच्चिदानन्द शर्मा पोखरियाल को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतार कर।

 खोडा में पूर्वांचल और उत्तरांचल समाज के प्रबुद्ध जनों ने सभा कर निर्णय लिया कि भारतीय जनता पार्टी लंबे समय से प्रवासियों की उपेक्षा कर रही है जिसमें पूर्वांचल उत्तरांचल समाज सहित समस्त प्रवासी जनों में भारी आक्रोश है प्रबुद्ध लोगों ने कहा कि संगठन को चाहिए था कि  प्रदेश में योगी सरकार को मजबूत बनाने के लिए योगी जी के साथ स्वच्छ छवि के कर्मठ और ईमानदार लोगों को पार्टी अवसर प्रदान करे लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।

पूर्वांचल उत्तरांचल के संयुक्त मोर्चा ने निर्णय लिया कि साहिबाबाद से अबकी बार पूर्व राज्य मंत्री सच्चिदानन्द शर्मा पोखरियाल को साहिबाबाद विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जिताकर विधानसभा भेजने का काम करेंगे।सभा में केदार नंदन चौधरी (पूर्व एम पी नेपाल),ईश्वर चंद्र झा ,पंडित राकेश तिवारी, डॉ विनय बिहारी, विनय प्रताप सिंह, मोहम्मद रिहान ,मनोज, रंजन शर्मा, दिवेश ,बाबू खान, राजेश रावत, भगवती प्रसाद जुयाल ,आर पी घिल्डियाल, भोपाल बिष्ट ,मनमोहन ढोंडियाल, संजय उनियाल ,एडवोकेट जै  एन बलोदी, कुलदीप रावत ,यमन डबराल, सुमित सिंह चौहान, विवेक कुमार बालियान आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *