Dainik Athah

कोरोना से मुक्त हुए केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, अस्पताल मिली छुट्टी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनुज अग्रवाल ने बताया कि डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की कोविड-19 की आरटीपीसीआर रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गयी है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और आज उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गयी है ।
बता दें कि 3 जनवरी को तड़के 2:30 पर उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी के इमरजेंसी में लाया गया था और उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।

डॉक्टरों की टीम ने कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत उनका इलाज व सघन निगरानी की जिससे वह अब स्वस्थ महसूस कर रहे हैं।इलाज कर रही टीम में वरिष्ठ डॉक्टर डॉ आर के मणि, डॉ के के पांडे, डॉ अर्जुन खन्ना, डॉ अंकित सिन्हा, डॉक्टर सुमंतो चटर्जी एवं डॉ ए पी सिंह शामिल रहे।
डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने शोमवार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज के समय अत्यंत हर्ष का अनुभव किया और उन्होंने कहा कि वह कोरोना पर विजय सरकार द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता अभियान और कोरोना के इलाज के लिए समय रहते सरकारी एवं निजी स्वास्थ्य सुविधाओं को चाक चौबंद करने की वजह से पा सके।

उन्होंने हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी एन अरोड़ा का आभार व्यक्त किया और उन्हें शुभकामनायें दीं और कहा वे उनके मार्गदर्शन में यशोदा हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा किये गए सहृदय उपचार एवं देखभाल को जीवन भर नहीं भूल पाएंगे। साथ ही उन्होंने डॉक्टरों एवं नर्सिंग, पैरामेडिकल एवं अन्य सभी स्टाफ का ह्रदय से आभार व्यक्त किया। जनता को सन्देश देते हुए उन्होंने कहा कि यह समय संयम से काम लेने का है और उचित इलाज, पृथक्करण, कोविड अनुरूप व्यवहार से हम कोरोना के दंश से बच सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *