Dainik Athah

जिन्ना के जिन्न को बोतल में बंद करेगी यूपी की जनता- नड्डा

एटा में भाजपा का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन

मोदी और योगी के नेतृत्व में यूपी दंगा मुक्त और माफिया मुक्त राज्य बना

योगी सरकार ने गन्ना किसानों को 1.41 लाख करोड़ रुपये का भुगतान किया

भाजपा को छोड़ कर बाकी सभी पार्टियां वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण से ग्रस्त – नड्डा

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को अपने उत्तर प्रदेश प्रवास के दूसरे दिन रविवार को एटा में ब्रज क्षेत्र के लगभग 28,222 बूथ अध्यक्षों के साथ संवाद किया और उन्हें विधान सभा चुनाव के मद्देनजर जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को छोड़ कर, देश की लगभग सभी राजनीतिक पार्टियां वंशवाद, परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति के आधार पर चलती है।

कोई जिन्ना के नाम पर जीता है, कोई जातिवाद के नाम पर तो कोई तुष्टिकरण के नाम पर लेकिन भारतीय जनता पार्टी विचारधारा के आधार पर बढ़ती है, सेवा ही संगठन के मंत्र को जमीन पर उतारती है और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की अवधारणा पर सब का सशक्तिकरण करती है। हमारे लिए सत्ता सेवा का माध्यम है, देश के नागरिकों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का माध्यम है, देश को मजबूत बनाने का माध्यम है।

श्री नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्या आज से पहले किसी ने सोचा भी था कि देश से धारा 370 कभी ख़त्म हो सकेगा, क्या किसी ने कल्पना भी की थी अयोध्या में रामलला की जन्मभूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण हो पायेगा, क्या किसी ने यह सोचा था कि ट्रिपल तलाक कभी देश से ख़त्म होगा, लेकिन इन सभी समस्याओं का पूर्णकालिक समाधान हुआ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उनकी दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति के बल पर। विपक्ष पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसानों का नेता होने का दावा करने वाले तो कई हुए लेकिन इन लोगों ने किसानों के नाम पर केवल नेतागिरी की, उनका भला नहीं किया।

नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने अब तक गन्ना किसानों को लगभग 1.41 लाख करोड़ रुपये का भुगतान किया है जो सर्वाधिक है। साथ ही, हमारी योगी सरकार ने अखिलेश सरकार के 11,000 करोड़ रुपये के उधार का भी भुगतान किया है। मायावती सरकार के शासनकाल में 29 चीनी मिलें औने-पौने दाम में बेच दी गई, लगभग 21 चीनी मिलें बंद हो गई। सपा की अखिलेश सरकार में भी 11 चीने मिलें बंद हुई लेकिन हमारी सरकार में चीनी मिलने खुलनी शुरू हुई। इसी से फर्क स्पष्ट हो जाता है कि जब सोच ईमानदार होता है तो काम दमदार होता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त और माफिया मुक्त राज्य बना है। लेकिन, उत्तर प्रदेश की जनता को वो दिन भी याद है जब प्रदेश में प्रजातंत्र नहीं, दंगा तंत्र का शासन था। उत्तर प्रदेश की जनता कैसे भूल सकती है मुजफ्फरनगर का दंश, कैराना से पलायन और तुष्टिकरण की राजनीति का कालखंड! सपा वालों ने पोस्टर से कईयों की तस्वीर हटा दी है, लेकिन याद रखें कि ये नई सपा नहीं है, ये वही सपा है।

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए ऐसे लोगों को घर बिठाना और हर बूथ पर कमल खिलाना जरूरी है। हमारे पास देश और प्रदेश के विकास के लि, नेता है, नेतृत्व है, नीति है, नीयत है और कार्यक्रम भी लेकिन विपक्ष के पास न नेता है, न नीति और नीयत तो है ही नहीं। उनकी नीयत एक ही है। बस किसी भी तरह से कुर्सी पर काबिज होना। कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, बीएल वर्मा, एसपी सिंह बघेल और राज्य सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना, श्रीकांत शर्मा एवं क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद राजवीर सिंह सहित राज्य सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री, विधायक, क्षेत्र के सांसद प्रदेश और क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *