Dainik Athah

दीपावली मेले की तैयारियों का महापौर व नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
नगर निगम के सौजन्य से गाजियाबाद कवि नगर रामलीला मैदान में दीपावली मेले का आयोजन किया गया है। जिसको लेकर महापौर आशा शर्मा व नगरायुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने मौके का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

नगर आयुक्त गाजियाबाद द्वारा बताया गया कि महापौर आशा शर्मा के निर्देश के क्रम में कविनगर रामलीला मैदान में समस्त सुविधाएं कराई गई है। अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार को मेले का प्रभारी बनाया गया है। साथ ही उनके द्वारा अवगत कराया गया कि नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तवर के निर्देश अनुसार प्रतिदिन अलग-अलग कलाकारों को बुलाया गया है। मेले में झूलों की व्यवस्था भी कराई गई है। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के आधार पर बच्चों को झूला झुलाया जाएगा।

गाजियाबाद नगर निगम द्वारा दीपावली महोत्सव गुरूवार शाम 6 बजे मेले का औपचारिक उद्घाटन किया जाएगा। मेले में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ राजनीतिक अति सम्मानित गणमान्य लोग भी उपस्थित होंगे। सभी शहरवासी मिलकर मेले को बहुत ही आकर्षक और मनमोहक बनाएंगे और एक व्यवस्था बनाकर मेले का आनंद उठाएंगे। निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार, अपर नगर आयुक्त शिवपूजन यादव व अन्य गाजियाबाद नगर निगम के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *