Dainik Athah

हरेंद्र मलिक- पंकज ने कांग्रेस को कहा अलविदा

हाजी अखलाक की अखिलेश से मुलाकात ने बढ़ाई सरगर्मी

अथाह संवाददाता
मेरठ।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के साथ ही उनके पूर्व विधायक पुत्र पंकज मलिक ने कांग्रेस को अलविदा कर दिया है। इसके साथ ही मेरठ के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक ने सपा प्रमुख अखिलेश से मुलाकात की। इन दो घटनाओं ने पश्चिमी उत्तर का राजनीतिक पारा बढ़ा दिया है।

हरेंद्र मलिक एवं पंकज मलिक ने मुजफ्फरनगर स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर कांग्रेस छोड़ने की घोषणा कर दी। दोनों ने कहा कि वे जल्द ही नया राजनीतिक निर्णय लेंगे। पंकज मलिक को राहुल गांधी एवं प्रियंका वाड्रा के नजदीकी लोगों में गिना जाता है। उनके कांग्रेस छोड़ने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

दूसरी तरफ मेरठ के पूर्व सांसद, पूर्व महापौर हाजी शाहिद अखलाक ने मंगलवार को लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। उन्होंने खुद ही अखिलेश के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की है। साथ ही लिखा की मुलाकात अच्छी हुई। हालांकि दो दिन पहले वे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी की शान में कसीदे पढ़ रहे थे। अखलाक के जल्द सपा में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि कुछ दिन पूर्व बसपा छोड़कर पूर्व सांसद कादिर राणा भी सपा में शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *