Dainik Athah

बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप के भाई ने की हवाई फायरिंग

पुलिस ने जब्त किया लाइसेंसी हथियार

अथाह संवाददाता
ग़ाज़ियाबाद। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के संजय नगर सेक्टर-23 में कूड़े के विवाद को लेकर पूर्व राज्यसभा सांसद एवं बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप के भाई राजकुमार कश्यप ने हवाई फायरिंग कर दी। लाइसेंसी राइफल से की गई हवाई फायरिंग से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने राजकुमार कश्यप की लाइसेंसी राइफल को जब्त कर लिया है और लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेजी जा रही है।


जानकारी के मुताबिक संजय नगर सेक्टर 23 में रहने वाले राजकुमार कश्यप प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। उनके घर में मरम्मत का कार्य चल रहा है। जिसका कूड़ा वह घर के बाहर ही डाल रहे थे। इस बात पर उनके पड़ोस में रहने वाले हार्डवेयर व्यापारी रमेश बंसल ने आपत्ति दर्ज की और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसी कहासुनी में राजकुमार कश्यप घर के अंदर से अपनी लाइसेंसी राइफल लाए और हवाई फायरिंग कर दी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी की।

पुलिस के पहुंचने तक दोनों पक्षों का समझौता हो चुका था लेकिन लाइसेंसी हथियार से फायरिंग किए जाने के मामले में पुलिस ने राजकुमार कश्यप के राइफल जब्त कर ली। थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार का कहना है कि लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और डीएम को इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी। आपको बता दें कि राजकुमार कश्यप पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप के भाई हैं। घटना के बाद नरेंद्र कश्यप से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन काट दिया और उनसे बात नहीं हो सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *