Dainik Athah

मंडोला में किसानों के धरने पर पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव

– शिवपाल ने समाधि में बैठकर दिया किसानों को समर्थन
– मुख्यमंत्री से वार्ता करके समस्या का समाधान कराने का आश्वासन
– समाजवादी सरकार बनते ही किसानों के लिए लेंगे बड़े फैसले- शिवपाल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। जमीन का मुआवजा बढ़ाने की मांग को लेकर समाधि पर बैठे मंडोला विहार योजना के किसानों को समर्थन देने के लिए शुक्रवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव लोनी पहुंचे। जहां शिवपाल ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए पूरे मामले से मुख्यमंत्री को अवगत कराने का आश्वासन दिया और किसानों की मांग को न्यायोचित बताया।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंडोला में चल रहे तीन कानूनों को वापसी के लिए गड्ढ़े में किसानों के साथ धरना दिया। इस मौके पर किसानों व महिलाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी हर तरह से किसानों के समर्थन में खड़ी है और जल्द ही वह मुख्यमंत्री से इन मुद्दों को लेकर वार्ता करेंगे और मांगों को पूरा कराने का काम करेंगे। चाहे उन्हें प्रधानमंत्री से भी वार्ता करनी पड़े तो उनसे समय लेकर वार्ता करेंगे।


उन्होंने ऐलान किया कि 5 माह बाद होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा में यदि समाजवादी लोगों की सरकार बनती है तो पहली कैबिनेट की मीटिंग में किसानों के हित में निर्णय लेकर मांगों को पूरा करेंगे। किसान नेता मनवीर तेवतिया के नेतृत्व में चल रहे धरने को सर्वसम्मति से समर्थन दिया तथा जिलाधिकारी से भी किसानों को लेकर वार्ता की और कहा कि जल्द ही किसानों के मुद्दों को लेकर वह शासन से अपने द्वारा भी वार्ता करें।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गाजियाबाद चौधरी प्रताप सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष छात्र सभा लोकेश भाटी, जिला अध्यक्ष गौतम बुध नगर हरेंद्र भाटी, महानगर अध्यक्ष गाजियाबाद जयप्रकाश अग्रवाल, लोकसभा प्रत्याशी रहे सेवाराम कसाना, युवजन सभा के जिला अध्यक्ष योगेंद्र यादव, जिला प्रवक्ता दीपक पंडित, आदि लोग साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *