Dainik Athah

एमएलसी दिनेश गोयल का उदाहरण, कहा हमेशा विकास की सोचते हैं

– पिलखुवा की जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने दिया
– मुख्यमंत्री की सराहना के बाद दिनेश गोयल के विरोधी सकते में


अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। बहुत कम समय हुआ है जब दिनेश गोयल भाजपा के टिकट पर विधान परिषद सदस्य चुने गये। लेकिन उनके कामों के साथ ही विकास परक सोच ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी उनका मुरीद बना दिया। योगी द्वारा सार्वजनिक रूप से सराहना करने के बाद दिनेश गोयल विरोधी लोग सकते में है।


शिक्षाविद् दिनेश गोयल को एमएलसी बनें हुए एक वर्ष भी नहीं हुआ है। उन्होंने नई परंपराएं शुरू कर भाजपा में अपने विरोधियों के साथ ही पार्टी नेतृत्व को भी चकित कर दिया था। उन्होंने सबसे पहले वेतन में से मात्र एक रुपया लेने की घोषणा की। इसके साथ ही वेतन को गरीब बच्चों की शिक्षा पर खर्च करने की घोषणा की। इतना ही नहीं चुनाव जीतकर जब विधायक- सांसद कार्यकर्ताओं को भूल जाते हैं इसके उलट दिनेश गोयल ने चुनाव में जिम्मेदारी निभाने वाले कार्यकर्त्ताओं को सम्मानित करने का अभियान शुरू किया। यह अभिनव प्रयोग था। इसके साथ ही विकास की योजनाएं बनाते रहते हैं।


दिनेश गोयल से खुद मुख्यमंत्री कितने प्रभावित है इसकी बानगी यह है कि बुधवार को पिलखुवा में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिनेश गोयल को एमएलसी बने हुए कुछ ही समय हुआ है। लेकिन वे हमेशा विकास को लेकर सोचते हैं। जबभी लखनऊ में वे मिलते हैं किसी न किसी जिले की विकास योजना के साथ। उन्होंने कहा सीखो इनसे। मुख्यमंत्री द्वारा सार्वजनिक रूप से एवं मंच से भाषण के दौरान दिनेश गोयल की सराहना करने से जहां उनके समर्थकों के चेहरे पर खुशी है, वहीं विरोधी तो चित हो गये। यह भी माना जा रहा है कि भाजपा की प्रदेश में दोबारा सरकर बनने पर दिनेश गोयल को सरकार में महत्व मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *