Dainik Athah

छोटे शहर से देश के बड़े ब्रांड तक का सफर तय किया समरकूल ने

– नई तकनीकी और गुणवत्ता से देश में बनाई समरकूल ने पहचान: संजीव गुप्ता

– लोहे के कूलर से शुरू हुआ सफर अब डेढ़ सौ उत्पादन देश-विदेश में बढ़ा रहे हैं शान

– संपूर्ण देश के साथ नेपाल व अन्य देशों में भी समरकूल सोच रहे हैं उत्पादन


– समरकूल ने बनाया 30 वां स्थापना दिवस

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। सेक्टर 23 राज नगर के छोटे कूलर निर्माता से लेकर देश के बड़ी कंपनियों में नाम शुमार करने के साथ-साथ देश विदेशों में डेढ़ सौ से अधिक उत्पादों के साथ समरकूल नई तकनीकी एवं बेहतर गुणवत्ता रखते हुए 29 वर्षों का सफर पूर्ण करने के बाद 30वे वर्ष में प्रवेश कर गया।


समरकूल का 30 वां स्थापना दिवस तीसरी पीढ़ी को समर्पित गाजियाबाद इंडस्ट्रियल एरिया मेरठ रोड 29 वर्ष की अमृत यात्रा से प्रफुल्लित होकर समरकूल के चेयरमैन संजीव गुप्ता ने बताया कि 29 वर्ष पूर्व यह कारोबार परमपिता परमात्मा के आशीर्वाद से शुभारंभ किया गया था, आज इस यात्रा को तीसवी अमृत यात्रा साल में प्रवेश करने जा रहे हैं कंपनी के कूलर आज देश भर में अपनी पहचान बना चुके हैं और समरकूल देश का जाना माना ब्रांड बन चुका है हर्ष का विषय तो यह भी है कि नरेंद्र मोदी द्वारा आत्मनिर्भर भारत के मिशन में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है कंपनी की सफलता में उनके सभी प्रांत उत्तर प्रदेश ही नहीं दुनिया में आज अपनी पहचान का मोहताज नहीं रहा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब, उड़ीसा के डीलरों का बहुत बड़ा योगदान है। उनके इस योगदान को सलाम करने व उनको सम्मानित करने के लिए हर वर्ष डीलर मीट का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष भी डीलर मीट का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रेस वार्ता का आयोजन कर कंपनी की भावी योजनाओं व नए प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी दी, इस अवसर पर कंपनी ने प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कूलर की श्रंखला को और बढ़ाया है जिसमें मेरी कूल आईकॉन स्लीक और भी कई दर्जनों मॉडल लांच किए हैं तथा इसके साथ-साथ पेडेस्टल फैन की श्रंखला को बड़ा किया है।

जिसमें शक्ति, शक्ति गोल्ड, वायु कैंडी, हवा हवाई जैसे कई दर्जनों मॉडल का भी विस्तार किया गया है। कंपनी का हर प्रोडक्ट आई एस आई मार्क तथा लोकल फॉर वोकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन में भी बड़ा योगदान है कंपनी यूपी के नंबर वन ब्रांडों में शामिल है। इस अवसर पर समरकूल के एमडी राजीव गुप्ता एवं अभिषेक गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, तुषार गुप्ता, तनुज गुप्ता, नरेश बत्रा इस अवसर पर प्रमुख समाज सेवी बीके अग्रवाल सौरभ जायसवाल, प्रदीप गर्ग ने कंपनी के डायरेक्टर संजीव गुप्ता का स्वागत किया कार्यक्रम का संचालन बीके शर्मा हनुमान ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *