Dainik Athah

केवल अपने वोट बैंक के विकास के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की: राधा मोहन

– पूर्व की सरकारों ने प्रदेश के विकास पर ध्यान न देकर
– दादरी में आयोजित हुआ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन


अथाह संवाददाता
गौतमबुद्धनगर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि देश का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश लंबे समय तक भ्रष्टाचार, माफिया, आतंक व तुष्टिकरण आदि अनेक प्रकार के समस्याओं से ग्रस्त था। पूर्व की सरकारों ने प्रदेश के विकास पर ध्यान न देकर केवल अपने वोट बैंक के विकास के लिए तुष्टीकरण की राजनीति किया। जिसके फलस्वरूप भारतीय संस्कृति व आदर्श का केंद्र रहा उत्तर प्रदेश प्रश्न प्रदेश बनकर रह गया।
वे गौतमबुद्ध नगर की दादरी विधानसभा के आईआईएमटी कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद प्रदेश में न सिर्फ अपनी खोई सांस्कृतिक विरासत को पुन: प्राप्त किया बल्कि विकास के नए स्तंभ भी स्थापित किए। 2017 में जब श्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने उत्तर प्रदेश को हर तरह से सामर्थ्यवान और समृद्ध राज्य बनाने की दिशा में काम किया। उन्होंने कहा कि मत मजहब की राजनीति का खात्मा करना और उत्तर प्रदेश को संकीर्ण राजनीति से मुक्त करने का संकल्प लिया। आज प्रत्यक्ष रुप से दिखाई देता है कि जो चुनौतियां उन्हें विरासत में मिली थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उन समस्त चुनौतियों का समाधान प्रस्तुत किया है।


राधा मोहन सिंह ने कहा कि यह माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उत्कृष्ट कार्यशैली का ही परिणाम है विरासत में मिली लचर कानून व्यवस्था अब सुदृढ़ कानून व्यवस्था में परिवर्तित हो गई है। जिस उत्तर प्रदेश में पहले अपराधियों, माफियाओं का बोलबाला था आज उसी उत्तर प्रदेश में अपराधी और माफिया थरथर कांपते हैं, माताएं और बहनें कभी भी कहीं भी आने-जाने से अब नहीं डरती हैं। यह सब माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के कारण ही संभव हो पाया है।
राधा मोहन सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने देश के विकास की गति देने के लिए ऐतिहासिक काम किया उत्तर प्रदेश भारतीय संस्कृति के आदर्श का केंद्र रहा है योगी सरकार ने प्रदेश की सांस्कृतिक विरासत को नया आयाम दिया है। आज यूपी में एक दमदार एवं कामदार सरकार काम कर रही है। राज्य के मुख्यमंत्री सिर्फ योगी ही नहीं कर्म योगी भी हैं जिनका संपूर्ण जीवन समाज एवं देश के लिए समर्पित है उत्तर प्रदेश को मजबूत बनाने के लिए हम सबको मिलकर योगी को मजबूत बनाना होगा ताकि उत्तर प्रदेश की धरती पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के सपने साकार हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *