Dainik Athah

योगी आदित्यनाथ 22 सितंबर को पिलखुआ के रामलीला ग्राउंड में सभा को करेंगे संबोधित

– मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हापुड़ में तीसरी बार हो रहा आगमन
– अधिकारियों के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने किया रामलीला ग्राउंड का निरीक्षण


अथाह संवाददाता
पिलखवा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 सितंबर को पिलखुवा के रामलीला मैदान में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर हापुड़ जिले के अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने भी लिया।
हापुड़ जिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का तीसरी बार आगमन हो रहा है। गढमुक्तेश्वर, बृजघाट के बाद अब हैट्रिक लगाने के लिए पिलखुवा का रामलीला मैदान चुना गया है। हापुड़ के भाजपा जिलाध्यक्ष एडवोकेट उमेश राणा ने सभी विधायकों और भाजपा संगठन उच्चस्तरिय पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर सभी तैयारियों को अमलीजामा पहनाने के लिए कमर कस ली है।


हापुड़ जिलाधिकारी अनुज सिंह, एसपी दीपक भूकर, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा और सभी उच्चाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियां शुरू कर दी। वहीं जिला अधिकारी अनुज कुमार सिंह ने रामलीला मैदान का निरीक्षण कर ऊर्जा विभाग को रामलीला मैदान में लगे अनुपयोगी विद्युत पोल हटाने के निर्देश दिये। निर्देश मिलते विभाग टीम रामलीला मैदान पहुंचे और विद्युत पोल हटाने का काम शुरू कर दिया गया है रामलीला मैदान बारिश के पानी को सुखाने के लिए मिट्टी डालने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है।
मुख्यमंत्री विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास के पत्थर बनवाने की तैयारी के निर्देश दे दिए गए हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में पंचायत राज अधिकारी को साफ-सफाई बेहतर रखने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी उदय सिंह और जयनाथ जिला विकास अधिकारी, भाजपा जिला महामंत्री यशपाल सिंह सिसोदिया, मोहन सिंह, पुनीत गोयल, श्यामेंद्र त्यागी, नरेश तोमर ब्लाक प्रमुख, निशांत सिसोदिया आदि मौजूद रहे।
————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *