Dainik Athah

हक की बात -जिलाधिकारी के साथ

– महिलाएं स्वयं उपस्थित होकर अथवा मोबाइल 7518024004 पर व्हाट्सअप मैसेज कर भी कर सकती हैं संवाद
– महिलाएं, यौन हिंसा, लैंगिक असमानता, घरेलू हिंसा, कन्या भ्रूण हत्या, कार्यस्थल पर लैंगिक उत्पीडन तथा दहेज हिंसा आदि के संबंध में संरक्षण, सुरक्षा तंत्र, सुझावों, सहायता के संबंध में जिलाधिकारी से कर सकती हैं सीधे बात

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। महिला सुरक्षा को लेकर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह सजग है। जिले में महिलाओं के प्रति अपराधों अथवा उनके उत्पीड़न पर रोक लगाने के लिए वे शनिवार को कलक्ट्रेट सभागार में महिलाओं से सीधे बात करेंगे।
जिला प्रोबेशन अधिकारी विकास चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि सात अगस्त शनिवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह कलक्ट्रेट के महात्मा गांधी सभागार में प्रात: 10:00 बजे से 12:00 बजे तक हक की बात- जिलाधिकारी के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में महिलाएं, यौन हिंसा, लैंगिक असमानता, घरेलू हिंसा, कन्या भ्रूण हत्या, कार्यस्थल पर लैंगिक उत्पीड़न तथा दहेज हिंसा आदि के संबंध में संरक्षण, सुरक्षा तंत्र, सुझावों, सहायता के संबंध में जिलाधिकारी से सीधे बात कर सकती हैं। मिशन शक्ति 3.0 के अंतर्गत आयोजित इस कार्यक्रम में प्रश्न पूछने के लिए महिलाएं स्वयं उपस्थित होकर अथवा मोबाइल नम्बर 7518024004 पर अपना प्रश्न व्हाट्सअप मैसेज करके भी कर सकती हैं। कार्यक्रम का प्रसारण यूट्यूब चैनल व जूम एप के माध्यम से भी किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *