Dainik Athah

मुरादनगर आयुध निमार्णी कर्मी की गोलियों से भूनकर हत्या

  • मृतक को पीठ में दो और कंधे पर मारी गई एक गोली
  • सोनिया विहार रेगुलेटर के निकट सड़क किनारे मिला शव

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। निवाड़ी थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही मुरादनगर आयुध निमार्णी कर्मी की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। उसे तीन गोली मारी गई है। दो पीठ में और एक कंधे पर लगी है। मृतक का शव शुक्रवार सुबह चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग स्थित सोनिया विहार रेगुलेटर के निकट सड़क किनारे मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर आलाअधिकारियों ने पहुंचकर जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। गठित टीम कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

निवाड़ी थाना क्षेत्र के अबुपुर गांव निवासी मिथलेश (33) मुरादनगर स्थित आयुध निमार्णी में माली था। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। गांव में वह पिता धर्मपाल, पत्नी पूजा, डेढ़ वर्षीय बेटी अंशी व दो महीने के बेटे गगन के साथ रहते थे। परिजन ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे मिथलेश साइकिल से ड्यूटी के लिए घर से निकले। कुछ ही समय बाद परिजन को मिथलेश का शव सोनिया विहार रेगुलेटर के निकट पड़ा होने की सूचना मिली। परिजन एवं निवाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आलाअधिकारियों को सूचित किया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मिथलेश का शव खून से लथपथ था। साइकिल भी खून से सनी थी। रास्ते में भी खून फैला था। माना जा रहा है कि मिथलेश जब ड्यूटी पर जा रहे थे तो हमलावरों ने उन पर पीछे से गोलियां बरसाईं। गोली लगने के बाद मिथलेश ने साइकिल को खींचा है, तभी सड़क पर काफी दूरी तक खून के निशान थे। हत्यारों तक पहुंचने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। टीम ने पहुंचकर मौके से साक्ष्य जुटाएं। डीसीपी ग्रामीण जोन सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मामला अज्ञात हत्यारों के खिलाफ दर्ज किया गया है। वारदात का खुलासा करने के लिए एसओजी देहात सहित पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।

तीन दिन पहले हुआ झगड़ा :

– ग्रामीण बताते हैं कि तीन दिन पहले मिथलेश का गांव के ही एक युवक से झगड़ा हुआ था। नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी। ग्रामीणों ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *