Dainik Athah

आरडीसी में महिला पर गोली चलाई: नजीर होटल के सामने हुई वारदात से सनसनी, एक गिरफ्तार

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद के राजनगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर (आरडीसी) में रविवार रात अपने भाईयों के साथ आरडीसी स्थित नजीर रेस्टोरेंट में खाना लेने आई एक युवती के साथ कुछ हथियारबंद बदमाशों ने न सिर्फ बदतमीजी की बल्कि हमला बोल दिया। आरोप है कि हमलावरों ने महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट की। हमलावरों ने पिस्टल से दो राउंड गोलियां भी चलाईं। बताया जा रहा है कि एक गोली महिला की कार में भी लगी है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक सफेदपोश हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने राहुल पंडित और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सूर्यचतुर्वेदी उर्फ राहुल पंडित को गिरफ्तार कर लिया।

कविनगर थाने में दर्ज हुआ है मुकदमा: युवती ने मामले की शिकायत कविनगर थाने में दर्ज कराई है। जिसमें आरोप है कि वह अपने भाई व उसके दोस्त हैरी यादव के साथ आरडीसी नजीर रेस्टोरेंट खाना खाने गई थी वहां कुछ लोग उसकी गाड़ी पर बार-बार हॉर्न मार रहे थे। जिसका हैरी ने विरोध किया व कहा कि ऐसा क्यों कर रहे हो बहन है। इसके बावजूद भी वह नही माने। महिला जब गाड़ी से उतरी तो उसके साथ बदतमीजी करने लगे और कहा जानती नहीं चूना पंडित का बेटा हूं। कहासुनी के बीच उन्होंने भाई से मारपीट की व गोली चला दी। घटना से डरी सहमी महिला कविनगर थाने पहुंची और शिकायत दी। पुलिस ने तुरन्त मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश की। शिकायत के आधार पर कविनगर थाना पुलिस के द्वारा मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की सोमवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। एसीपी कविनगर ने बताया कि अभियुक्त के लाईसेंस निरस्त करने की संस्तुति पुलिस की ओर से की जा रही है।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात करीब एक बजे अनुराधा तिवारी नाम की महिला ने पुलिस को हमले की सूचना दी गई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। देर रात को हुई इस वारदात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। विवाद का असली कारण भी पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

अशोक नगर का रहने वाला है आरोपी

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने हमलावर की पहचान सूर्य चतुवेर्दी पुत्र स्व. नरेश चतुवेर्दी निवासी अशोकनगर थाना सिहानीगेट के रूप में की। कविनगर थाना पुलिस ने अभियुक्त सूर्य चतुवेर्दी को इंडस्ट्रियल एरिया से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाईसेंसी पिस्टल के साथ दो खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। एसीपी कविनगर ने बताया कि अभियुक्त को लाईसेंस निरस्त करने की संस्तुति पुलिस की ओर से की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *