Dainik Athah

डीएम ने संज्ञान लिया तो टूटा रजवाहा हुआ तत्काल ठीक

मोदीनगर में तिबड़ा रोड के पास रजवाहा टूटा, कालोनियों में भरा पानी

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। तिबडा रोड के पास से गुजर रहे रजवाहा की बृहस्पतिवार के दोपहर पटरी टूट गई जिससे कृष्णा कुंज कालोनी एवं तिबड़ा रोड पर कई फिट पानी भर गया। घटना जिलाधिकारी की जानकारी में आई तो तुरत फुरत सिंचाई विभाग ने काम शुरू किया और रात आठ बजे तक टूटी पटरी को दुरुस्त किया गया।

गुरुवार को रजवाहे की पटरी टूटने से तिबड़ा रोड स्थित कृष्णा कुंज और नवाब विहार मे कई फीट तक पानी भर गया। इसके साथ ही तिबड़ा रोड पर भी पानी भरने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इतना पानी देखा कॉलोनी के लोग घबरा गए और उन्होंने इसकी सूचना पालिका और सिंचाई विभाग को दी। जानकारी के अनुसार पानी कृष्णा कुंज कालोनी के घरों में भर गया। सूचना पर दोनों विभाग के कर्मचारी जेसीबी मशीन लेकर वहां पहुंचे और फिर घंटो की मशक्कत के बाद पटरी को ठीक किया तब जाकर पानी रुक पाया।

रजवाहे की पटरी टूटने की जानकारी जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह को सोशल मीडिया पर ‘बेबाक खबर- बेबाक अंदाज’ से मिली तो उन्होंने इस मामले में सिंचाई विभाग एवं मोदीनगर नगर पालिका को निर्देश दिये। इसके बाद काम तेजी से शुरू हुआ। जिलाधिकारी ने बताया कि रात आठ बजे तक काम पूरा हो गया और अब लोगों को परेशानी नहीं होगी। जिलाधिकारी के प्रयास से पटरी दुरुस्त होने पर लोगों ने जिलाधिकारी का आभार व्यक्त किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *