Dainik Athah

अधिशासी अभियंता के साथ किया दिल्ली- सहारनपुर रोड का निरीक्षण

  • विधायक नंद किशोर गुर्जर के निशाने पर अब लोक निर्माण विभाग
  • दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को 50- 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग
  • सांसद- डीएम को पत्र लिखकर ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने की मांग

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। लगातार सुर्खियों में रहने वाले लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर के निशाने पर इस बार लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) आ गया है। उन्होंने सहारनपुर रोड पर धीमी गति से काम होने एवं पूर्व के ठेकेदार को टेंडर मिलने पर विभाग के अधिशासी अभियंता को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने सांसद एवं जिलाधिकारी गाजियाबाद को पत्र लिखकर ठेकेदार फर्म को ब्लैक लिस्ट करने की मांग की।
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता राम राजा के साथ दिल्ली- सहारनपुर रोड़ का निरीक्षण किया। इस दौरान मरम्मत धनराशि जारी होने के बाद भी कार्य प्रगति पर न होने और पुन: पूर्व के ठेकेदार को टेंडर मिलने पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने नाराजगी जताई। इस दौरान निरीक्षण के दौरान ही विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पूर्व में ठेकेदार द्वारा बनाई सड़क के गुणवत्ताहीन और आधा अधूरा बनाया जाने पर एमवाईसी इंफ्रा फर्म को ब्लैकलिस्ट करने की मांग की थी। विधायक ने इस संबन्ध में जिलाधिकारी और सांसद को पत्र लिखकर पुन: फर्म को ब्लैकलिस्ट करने, मुकदमा दर्जकर, मार्ग पर दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 50 लाख मुआवजा प्रति परिवार देने की मांग की। वहीं पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता राम राजा ने कहा मार्ग पर कार्य शुरू करवा दिया गया है संबंधित फर्म को कार्य में कोताही न बरतने को कहा गया है।

इसके साथ ही अधिशासी अभियंता ने बताया कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर के प्रयासों से जल्द बेहटा हाजीपुर मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होने वाला है। प्रस्ताव के सापेक्ष में जल्द धन आवंटन करा लिया जाएगा और निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। वहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट के दौरान उन्होंने आश्वस्त किया था कि बेहटा नहर व लोनी के लिए अन्य आवश्यक विकास कार्यों को तीव्र गति से कराया जाएगा। इस दौरान भाजपा सभासद दल अध्यक्ष रोहित भारद्वाज व अन्य सभी भाजपा सभासद मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *