Dainik Athah

गाजियाबाद के कार्यकर्ता लखीमपुरी खीरी के साथ ही कानपुर- हरदोई भी पहुंचे

वाराणसी के साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों में भी पहुंचे भाजपाई

मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच को लखीमपुर खीरी तो पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल को भेजा गया कानपुर

गाजियाबाद महानगर के चारों महामंत्रियों की ड्यूटी हरदोई लोकसभा में लगी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद में लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं को अन्य जिलों एवं लोकसभा क्षेत्रों में भेजा जा रहा है। यहां के कार्यकर्ताओं को मुख्य रूप से लखीमपुर खीरी, कानपुर एवं हरदोई लोकसभा क्षेत्रों में लगाया गया है।
बता दें कि वाराणसी में आधा दर्जन से अधिक भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ ही मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच को लखीमपुर खीरी लोकसभा क्षेत्र में लगाया गया है। वहीं, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल को अमरोहा में चुनाव समाप्त होने के बाद अब कानपुर लोकसभा सीट पर बूथ प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ये दोनों ही नेता अपने अपने लोकसभा क्षेत्रों में पहुंच चुके हैं। इनके साथ ही गाजियाबाद महानगर के चारों महामंत्रियों पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम एवं राजेश त्यागी की ड्यूटी हरदोई लोकसभा क्षेत्र में लगाई गई है। पांच में से चार महामंत्री अपने अपने क्षेत्र में पहुंच भी चुके हैं।
भाजपा के महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान ने बताया कि सभी महामंत्रियों को अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में लगाया गया है। सभी ने अपनी अपनी जिम्मेदारी भी संभाल ली है।
भाजपा सूत्रों के अनुसार अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के महानगर के पदाधिकारियों की ड्यूटी तो लगी है, लेकिन जिले का कोई पदाधिकारी ड्यूटी आवंटन के लिए हुई बैठक में मौजूद नहीं थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि जिले वालों की ड्यूटी या तो लगी नहीं है अथवा वे पहुंचे नहीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *