Dainik Athah

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को फ़तेहपुर में भाजपा उम्मीदवार साध्वी निरंजन ज्योति के नामांकन में हिस्सा लिया। इससे पहले हुई नामांकन सभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्तार और अतीक के नाम पर इंडी गठबंधन के लोग वोट मांग रहे हैं। ये इंडी गठबंधन वालों के लिए आदर्श हैं, ये डीरेल हो चुके लोग हैं जनता इन्हें माफ़ करने वाली नहीं है। ये प्रदेश की सभी सीटों पर हार रहे हैं।
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सभ्य समाज में गुंडा और माफिया आदर्श नहीं हो सकते हैं। सभ्य समाज में इनका कहीं कोई स्थान नहीं है, लेकिन विपक्षियों के लिए यही समाज के अगुआ हैं, इनके लिए ये वोट के ठेकेदार हैं। लेकिन, भाजपा सरकार ने इनकी दुकानदारी पर ताला लगा दिया है। आज गुंडे, माफिया, दंगाई उत्तर प्रदेश में खुलेआम नहीं घूम सकते, बहन-बेटी, कारोबारी और आम आदमी को परेशान नहीं कर सकते।

श्री पाठक ने कहा कि संपूर्ण विपक्ष क्राइम, करप्शन और कास्ट की घिनौनी राजनीति का कॉकटेल है। यह ऐसा जहर है जो समाज को दूषित तो करता ही है, भारत की तरक्की में भी बाधक है। कांग्रेसी और इंडी अलायंस के नेता 12 लाख करोड़ के घपले के आरोपी हैं। इनके तमाम नेता जेल में हैं और तमाम बेल पर हैं। ये भ्रष्टाचारी खुद को बचाने के लिए मोदी जी और भाजपा का विरोध करते हैं। इनकी नीति, नीयत और नेता सब संदेह में हैं।

उपमुख्यमंत्री ने अपील की कि सभी भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लिए ईवीएम में कमल का बटन दनादन दबायें। आपका हर एक वोट मोदी जी को मजबूत करेगा, मोदी जी मजबूत होंगे तो भारत सशक्त होगा। यहाँ के गरीब, युवा, अन्नदाता और नारीशक्ति को मान, सम्मान और  स्वाभिमान से जीवन जीने और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के सम्यक अवसर मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *