Dainik Athah

धौलाना की महापंचायत में क्षत्रियों की हुंकार, लिया भाजपा को वोट न देने का संकल्प

  • संकल्प: रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाय पर वचन न जाई
  • क्षत्रिय स्वाभिमान सम्मेलन के बाद करवाई जाती है मुख्यमंत्री की सभा, फिर उन स्थानों पर जायेंगे

अथाह संवाददाता
धौलाना।
बुधवार को धौलाना में एनटीपीसी मार्ग स्थित राकेश प्रमुख के खेत में आयोजित क्षत्रिय स्वाभिमान सम्मेलन में वक्ताओं ने जमकर भारतीय जनता पार्टी को खरी खोटी सुनाई। दूरदराज से आए लोगों ने अंत में प्रण लेते हुए भाजपा को वोट न देने का संकल्प लिया।
भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किए जाने के दौरान समाज की अनदेखी किए जाने से क्षुब्ध पश्चिम उत्तर प्रदेश के क्षत्रिय समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लामबंद होते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को धौलाना एनटीपीसी मार्ग पर विशाल क्षत्रिय स्वाभिमान महासम्मेलन का आयोजन किया गया। किसान मजदूर संगठन के अध्यक्ष ठाकुर पूरन सिंह ने कहा कि अब पूरे देश का ठाकुर जाग चुका है। यह भाजपा के ताबूत में अंतिम कील का काम करेगा। आयोजक मंडल में शामिल किसन मजदूर संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर ललित राणा ने कहा कि बीते कई वर्षों से भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षत्रियों का अनादर कर रही है। अग्निवीर से लेकर उन्होंने तमाम मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी को क्षत्रिय विरोधी बताते हुए कहा कि हमारे पुरखों ने भारत की अखंडता के लिए खुशी से अपने राजवाड़े दान दे दिए थे। बावजूद इसके समाज का आज उत्पीड़न किया जा रहा है।
संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूरन सिंह ने कहा कि गुजरात में लाखों की संख्या में क्षत्रिय समाज ने महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करने वाले लोकसभा के प्रत्याशी पुरुषोतम रूपाला का टिकट काटने की मांग की है। बावजूद इसके अभी तक भाजपा में धारण किए हुए है । उन्होंने कहा कि समाज के महापुरुषों का निरंतर अनादर किया जा रहा है। लेकिन भाजपा की तरफ से इस प्रकार के बड़बोले नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि सभा के बाद ही तुरंत ही मुख्यमंत्री की सभा आयोजित कर दी जाती है। ऐसे में वह एक बार फिर साठा चौरासी क्षेत्र का दौरा कर सकते हैं। अंत में उन्होंने लोगों को शपथ दिलाई क्षत्रिय समाज के लोग भाजपा की गुलामी छोड़कर उसे हराने वाले प्रत्याशी को वोट देकर अपनी ताकत का एहसास कराएंगे।

इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री राजा विश्वनाथ प्रताप सिंह की पौत्री मंजरी सिंह ने कहा कि जानबूझकर किया जा रहा समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर ब्रजमोहन तोमर, देवेंद्र खटाना, सोनू राणा, राकेश राणा, ब्रह्म सिंह राणा, सचिन चौहान, भूपेंद्र तोमर, विक्रम तोमर,संजीव तोमर, जयदीप डूहरी, ब्रह्म सिंह, अंशुल तोमर, अनिल शर्मा, रामौतार सिसौदिया, वकील अहमद समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *