Dainik Athah

16 मुकदमों के आरोपी को पहले भाजपा में किया शामिल, बाद में दी सफाई

लोनी में भाजपाइयों के खेल निराले

प्रत्याशी और जिलाध्यक्ष ने पहनाई माला और पटका

हंगमा शुरू हुआ तो जिलाध्यक्ष ने दी सफाई, पार्टी में शामिल नहीं किया

अथाह संवाददाता
लोनी।
भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ अपराधियों के सफाये के साथ ही उन्हें जमींदोज करने की बात कहते हैं, वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद जिले में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी और जिलाध्यक्ष पटका पहनाकर एवं माला पहनाकर अपराधों में लिप्त लोगों को पार्टी में शामिल कर रहे हैं। वह भी ऐसा सभासद जिसके ऊपर 16 मुकदमे हैं और जिसे जिला बदर कर दिया जाना चाहिये था।
सोमवार को भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग लोनी विधानसभा क्षेत्र में थे। जब जिला पंचायत सदस्य के ससुर ईश्वर मावी ने अपने यहां स्वागत कार्यक्रम किया तो लोनी के अनेक सभासदों को भाजपा में शामिल करने की घोषणा भी की गई। इसमें 16 मुकदमों में आरोपी गुलजार अल्वी भी भाजपाई हो गये। दैनिक अथाह के पास जो फोटो और वीडियो है उसमें नजर आ रहा है कि संचालक सभासदों को भाजपा में शामिल करने की घोषणा कर रहे हैं और प्रत्याशी अतुल गर्ग एवं जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान अल्वी को माला एवं पटका पहना रहे हैं। इस दौरान विधायक नंद किशोर गुर्जर अचानक ही अपनी कुर्सी पर बैठ गये। नंद किशोर गुर्जर ने कहा वे इस पक्ष में नहीं थे और ज्वाइनिंग के समय अपनी कुर्सी पर बैठ गये।
यह मामला सोमवार की रात से ही सुर्खियों में आना शुरू हो गया तथा इसको लेकर एक्स पर ट्विट भी शुरू हो गये। दिन निकलने के साथ ही चैनलों की यह ब्रेकिंग खबर बन गया। सूत्रों के अनुसार जब मामला भाजपा के क्षेत्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के पास पहुंचा तो इसको लेकर नाराजगी व्यक्त की गई। इसके साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान ने अपनी सफाई देते हुए प्रेस नोट जारी कर दिया।

पहले भी एक भू माफिया को किया गया था शामिल, बाद में निकाला

इससे पहले भी भाजपा में एक हिस्ट्रीशीटर को भी जिलाध्यक्ष ने भाजपा में शामिल किया था, लेकिन जब मामला ऊपर तक पहुंंचा तो उसे पार्टी से बाहर किया गया था।

भाजपा जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान ने दी सफाई

भाजपा जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान ने इस मामले में प्रेस नोट जारी कर कहा कि 15 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का स्वागत समारोह ईश्वर मावी के निजी संस्थान पर हुआ था। जहां पर प्रत्याशी के स्वागत में सभी सभासद उपस्थित थे। जिसमें गुलजार अल्वी नामक व्यक्ति द्वारा पटका पहनकर जिलाध्यक्ष एवं प्रत्याशी के साथ फोटो खिंचवा लिया गया। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति ना तो कभी भाजपा का सदस्य था और ना ही उन्हें किसी प्रकार की सदस्यता दी गई। भाजपा संगठन से इसका कोई संबंध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *