Dainik Athah

ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम मेंआईवीपीएल का रंगारंग आगाज

केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह और पूर्व सांसद केसी त्यागी ने किया उद्घाटन

लेजर शो के साथ ही आतिशबाजी का भी हुआ आयोजन

अथाह संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। शहीद विजय सिंह पथिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को शुक्रवार को पहले इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग आईवीपीएल का रंगारंग आगाज हुआ। मैच का उद्घाटन केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग व नागर विमानन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह और जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता एव पूर्व सांसद कैसी त्यागी ने संयुक्त रूप से किया।

जनरल वीके सिंह और के सी त्यागी का शहीद विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचने पर बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं उत्तर प्रदेश वेतन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी तथा बीवीसीआई के सचिन सुधीर कुलकर्णी ने किया। मैदान में पहुंचकर दोनों मुखिया तिथि ने बीवीसीआई के पदाधिकारियों के साथ ही सभी 6 टीमों के मालिकों से परिचय प्राप्त किया। मैच प्राप्त प्रारंभ होने से पहले जमकर आतिशबाजी की गई और लेजर शो का आयोजन हुआ। इसके साथ ही राष्ट्रगान भी हुआ।

आईवीपीएल का पहला मैच मुंबई चैंपियंस और तेलंगाना टाइगर्स के बीच खेला गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से सुधीर फड़के, राजीव त्यागी, विभोर त्यागी, वैभव त्यागी, रजनीश त्यागी,संजय त्यागी मेहमान, मनोज अहलावत, वीके त्यागी, दीपक त्यागी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *