Dainik Athah

22 फरवरी से 4 मार्च तक होगी ‘आईवीपीएल‘ लीग

  • आगामी लीग के मद्देनजर ‘बीवीसीआई’ की फ्रेंचाइजी टीम ओनर्स के साथ हुई बैठक
  • सौरभ गांगुली ब्रांड एंबेसेडर के रूप में रहेंगे उपस्थित

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली
। भारत में क्रिकेट प्रशंसकों व खिलाड़ियों के बीच एक मजबूत कड़ी के रूप में स्थापित हो चुके, ‘बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया’ ( बीवीसीआई) की आगामी क्रिकेट लीग 22 फरवरी से चार मार्च तक खेली जायेगी।
आगामी लीग के मद्देनजर ‘बीवीसीआई’ की फ्रेंचाइजी टीम ओनर्स के साथ एक बैठक हुई। यह मीटिंग बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, उपाध्यक्ष रविंद्र त्यागी व विनोद फड़के (गोवा) के नेतृत्व में हुई। यह मीटिंग में सभी क्षेत्रों की फ्रेंचाइजी टीम ओनर्स के साथ आगामी क्रिकेट लीग के मद्देनजर रखी गई। इस बेहद महत्वपूर्ण मीटिंग में आगामी क्रिकेट लीग के मैचों को सुचारू रूप से खेलने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये। मीटिंग में तय हुआ की लीग को 22 फरवरी 2024 से आरंभ करके चार मार्च 2024 तक संपन्न कराया जायेगा, देश व दुनिया में क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए इस लीग का नियो स्पोर्ट व डीडी स्पोर्ट पर सीधा प्रसारण कराया जायेगा।

लीग से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के कई अंतर्राष्ट्रीय व देश के प्रसिद्ध खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा, ब्रांड एंबेसडर के रूप में दिग्गज क्रिकेटर सौरभ गांगुली व एक-दो अन्य खिलाड़ियों को भी रखा जायेगा, आज कल गेमिंग ऐप देश व दुनिया में बहुत चर्चा में है किसी भी गेमिग एप या संदगिध संदिग्ध को स्पोंसर के रूप में नहीं लेंगे, इस क्रिकेट लीग का आयोजन पूर्णतया (बीवीसीआई)के नियम के तहत किया जाएगा। इन सभी प्रस्तावों को मीटिंग में सर्वसम्मति से पास किया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *