Dainik Athah

मोदी परिवार की तीसरी पीढ़ी के बदौलत फिर देश में होगा मोदीनगर का नाम: डा. मंजू शिवाच

  • उमेश मोदी ग्रुप ने मोदी हॉस्पिटल में शुरू की निशुल्क ओपीडी की व्यवस्था
  • मोदी हॉस्पिटल में जल्द ही कान, नाग, गला और आंखों की निशुल्क ओपीडी भी शुरू होगी: नंदनी मोदी
  • नगर पालिका शहर के विकास में मोदी परिवार को देगी पूरा सहयोग: विनोद वैशाली

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
उमेश मोदी ग्रुप द्वारा मोदी हास्पिटल रेलवे रोड मोदीनगर में निशुल्क चिकित्सालय (ओपीडी) का शुभारंभ विधायक डा. मंजू शिवाच, सेठ अभिषेक मोदी की पत्नी नंदनी मोदी तथा नगर पालिका चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली ने किया। इस मौके पर नंदनी मोदी ने कहा कि भविष्य में अन्य रोगों के जांच की व्यवस्था भी यहां की जायेगी। विधायक डा. मंजू शिवाच ने कहा कि जिस प्रकार राय बहादुर सेठ गुजरमल मोदी ने मोदीनगर पर ध्यान केंद्रीत किया उसी प्रकार उनकी तीसरी पीढ़ी भी कर रही है। उन्हें उम्मीद है कि मोदीनगर का नाम एक बार फिर पूरे देश में चमकेगा।
रविवार को तीनों ने फीता काटकर अस्पताल का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक डा. मंजू शिवाच ने मोदीनगर की स्थापना एवं विकास पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि मोदीनगर में स्व. राय बहादुर गुजरमल मोदी ने कारखानों के साथ साथ सभी संस्थान एव सुविधायें उपलब्ध कराई है जिनमे शिक्षा, चिकत्सा, मंदिर व पार्क, खेलने के स्थान, एव आवासीय कालोनी आदि स्थापित है। मुझे खुशी हे कि उसी क्रम में सेठ उमेश कुमार मोदी फैक्ट्रियों में रोजगार प्रदान करने के साथ साथ नगर मे राय बहादुर गुजर मल मोदी द्वारा स्थापित सभी समाजिक एव धार्मिक, स्वास्थ, शिक्षा, एव आवासीय को नया रूप देकर उसको स्थापित कर रहे हैं।
नगर पालिका चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली ने भी कहा कि स्व. राय बहादुर गुजरमल मोदी द्वारा स्थापित शहर है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका मोदीनगर शहर के विकास में हर प्रकार का सहयोग उमेश मोदी गु्रप को प्रदान करेगा।

विदित हो कि उमेश मोदी द्वारा मोदीनगर के विकास के लिए लिए गये संकल्प के अनुसार नगर में प्रति वर्ष एक कारखाने की स्थापना की जा रही है इसी कृम में उनके द्वारा मोदीनगर में लगभग 1000-1500 वाव्यक्तियो को निशुल्क भोजन की व्यवस्था की गई हे उनका लक्ष्य हे कि मोदीनगर मे कोई भूखा न रहे। इसी क्रम में उमेश मोदी ग्रुप द्वारा मोदी हास्पिटल रेलवे रोड मोदीनगर में निशुल्क ओपीडी की स्थापना की गई है। वर्तमान मे योग्य फिजिशीयन एव बाल रोग विशेषज्ञ एवं दंत चिकित्सा विभाग का शुभारम्भ किया गया है। इस मौके पर नंदनी मोदी ने बताया कि भविष्य में अस्पताल में निशुल्क ओपीडी में नाक, कान व गला रोग, आई स्पेस्लिस्ट व फिजयोथेरिपी की व्यवस्था की जायगी।

डा. नंदनी मोदी ने कहा की उनका फोकस दिल्ली में सामाजिक कार्य करना था, लेकिन विधायक डा. मंजू शिवाच की सलाह पर में भविष्य में मोदीनगर में ही सामाजिक कार्य करने मे अपनी पूर्ण ताकत लगायेंगी। इस मौके पर दैनिक अथाह के संपादक अशोक ओझा ने भी विचार व्यक्त किये एवं उमेश मोदी ग्रुप के कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम मे अस्पताल के डाक्टरों के साथ -साथ मोदी उद्योग समूह के अधिकारी एव कर्मचारियों मे चीफ एक्जीक्यूटिव एनपी बंसल, महाप्रबंधक डीडी कौशिक, महाप्रबंधक पंकज प्रभाकर, नवल किशोर गुप्ता एव शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। एनपी बंसल ने सभी का आभार व्यक्त किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *