Dainik Athah

भाजपा की दूसरी और अंतिम सूची जारी: मोदीनगर से विनोद जाटव, मुरादनगर से रमा देवी, खोड़ा से रीना भाटी को चेयरमैन पद का टिकट

महापौर और लोनी की सूची का हो रहा इंतजार

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी ने लंबे और उबाऊ इंतजार के बाद आखिरकार नगर निकाय चुनाव के लिए दूसरी और अंतिम सूची जारी कर दी है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक महापौर एवं लोनी नगर पालिका चेयरमैन सीट से प्रत्याशी घोषित नहीं किये गये हैं।

पार्टी ने मोदीनगर से विनोद जाटव वैशाली, मुरादनगर से रमा देवी अग्रवाल, खोड़ा मकनपुर से रीना भाटी को मैदान में उतारा है। इसके साथ ही हापुड़ से डा. सोमती केन और पिलखुवा से विभू बंसल को प्रत्याशी बनाया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के हस्ताक्षरों से रविवार की शाम नगर पालिका चेयरमैन के साथ ही नगर निगमों के वार्डों के प्रत्याशी घोषित कर दिये गये। इस सूची के अनुसार मोदीनगर से भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनोद जाटव वैशाली, मुरादनगर से महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल की पत्नी रमा देवी, खोड़ा कालोनी से निवृतमान चेयरमैन रीना भाटी को पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया है।

इसके साथ ही हापुड़ से डा. सोमती केन, पिलखुवा से विभू बंसल, गढ़मुक्तेश्वर से राकेश बजरंगी, बागपत से राजकुमार चौहान, खेकड़ा से नीलम धामा दादरी से गीता पंडित, मेरठ के सरधना से मंजू लता जैन, मवाना से अखिल कुमार कौशिक, खुर्जा से अंजना सिंघल, बुलंदशहर से दीप्ति मित्तल, जहांगीराबाद से किशन पाल सिंह, शिकारपुर से राजबाला सैनी, स्याना से सुधीर अग्रवाल, गुलावठी से शैलेष तेवतिया, अनूप शहर से ब्रिजेश शर्मा, डिबाई से अरुण कुमार सिंघल, सिकंद्राबाद से प्रदीप दीक्षित को चेयरमैन पद का प्रत्याशी बनाया गया है। भाजपा ने समाचार लिखे जाने तक महापौर एवं लोनी के साथ ही बड़ौत नगर पालिका के प्रत्याशी घोषित नहीं किये हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *