Dainik Athah

दैनिक अथाह की खबर का असर: आईजीएल ने ली सुध, सीएनजी पंप पर दुरुस्त होनी शुरू हुई व्यवस्थाएं

तीव्र गति से चल रहा है शौचालय की सफाई एवं वाटर कूलर को दुरुस्त करने का काम

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर के असालतनगर स्थित आईजीएल के सीएनजी पंप पर अब व्यवस्थाएं दुरुस्त होना शुरू हो गया है। दैनिक अथाह खबर के बाद आईजीएल के उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद यह कार्यवाही शुरू होने पर ग्राहकों ने भी दैनिक अथाह का धन्यवाद किया।

बता दें कि असालतनगर स्थित आईजीएल के सीएनजी पंप पर बदहाल शौचालय के साथ ही कई माह से बंद पड़े वाटर कूलर की स्थिति को लेकर सचित्र दैनिक अथाह ने 11 अप्रैल के अंक में ‘आईजीएल ने फेर रखी आंखें: न पीने को पानी, बदबू मारता शौचालय’ शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। इस मामले में बाद करने का प्रयास किया गया, लेकिन आईजीएल के विपणन से संबंधित अधिकारी ने मोबाइल भी नहीं उठाया। खबर के प्रकाशन के बाद आईजीएल के उच्चाधिकारियों ने इस मामले का संज्ञान लिया।

सूत्रों के अनुसार आईजीएल के प्रबंध निदेशक संजय कुमार ने मामले को गंभीरता से लिया और असालतनगर सीएनजी पंप पर अव्यवस्थाओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने तत्काल व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश दिये। इसके बाद बुधवार को सुबह से ही आईजीएल के कर्मचारियों ने युद्ध स्तर पर शौचालय की सफाई के साथ ही वाटर कूलर की मरम्मत आदि का काम शुरू कर दिया। दैनिक अथाह संवाददाता ने खुद मौके पर जाकर व्यवस्थाओं को देखा। इस दौरान वहां मौजूद ग्राहकों ने भी दैनिक अथाह को धन्यवाद दिया।

शौचालय की व्यवस्था, सफाई और ग्राहकों के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करने का काम आईजीएल का है। उन्होंने शौचालय की सफाई, वहां पर पानी के साथ ही वाटर कूलर की मरम्मत करने का काम शुरू कर दिया है।

कर्नल सेनि तपन भट्टाचार्य, असालतनगर सीएनजी पंप संचालक


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *