Dainik Athah

महाशिवरात्रि के चलते यातायात पुलिस ने किया रूट डायवर्जन

17 व 18 फरवरी को गौशाला फाटक से नहीं आ जा सकेंगे वाहन

अथाह सवांददाता

 गाजियाबाद । नगर के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ श्री दूधेश्वर नाथ मंदिर में महाशिवरात्रि के पर्व पर होने वाले जलाभिषेक के चलते अपर पुलिस उपायुक्त यातायात ने यातायात रूट डायवर्ड किया है। दरअसल मंदिर में लाखों की संख्या में श्रद्धालु जलाभिषेक के लिए आते हैं। श्रद्धालुओं की सुरक्षा के मद्देनजर यातायात डायवर्जन किया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि 17 फरवरी को प्रातः 10:00 से 18 फरवरी को जलाभिषेक समाप्ति तक दूधेश्वर नाथ मंदिर गौशाला फाटक मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से बंद रहेगा । इसी के साथ लाल कुआं की ओर से आने वाले एवं मोहन नगर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी व्यावसायिक वाहनों का आवागमन हापुड़ तिराहा की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

सभी वाहन साजन मोड़ से विवेकानंद नगर फ्लाईओवर से हापुड़ चुंगी से मेरठ तिराहा अथवा राजनगर एक्सटेंशन होकर आ जा सकेंगे। इसी प्रकार मोहन नगर की ओर से आने वाले एवं लाल कुआं की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन हापुड़ तिराहा की ओर पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा हापुड़ तिराहा की ओर सभी प्रकार के भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

हापुड़ तिराहा से घंटाघर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के छोटे वाहनों का आवागमन घंटाघर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। उन्होंने बताया कि मेरठ से लाल कुआं की ओर एवं लाल कुआं से मेरठ मेरठ तिराहा की ओर जाने वाले सभी छोटे निजी वाहन ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर का प्रयोग कर सीधे अपने गंतव्य को जा सकेंगे। यातायात पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 96423 22904 और 73980 00808 जारी किए हैं जो रूट डायवर्जन की स्थिति के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *