Dainik Athah

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में पीएम मोदी ने किया मार्गदर्शन

महानगर की तीनों विधानसभा में हजारों छात्रों ने सुनी पीएम मोदी की परीक्षा पे चर्चा

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में गाजियाबाद की तीनों विधानसभाओं में देश के पीएम के द्वारा परीक्षा में बैठने वाले छात्र छात्राओं, अभिभावकों व अध्यापक गण से रूबरू होकर विषय विस्तार किया गया।

जिसमें शहर विधानसभा गाजियाबाद में परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के लिए सुबह 11 बजे सिद्धार्थ विहार स्थित ईस्ट दिल्ली पब्लिक स्कूल स्कूल में मुख्य अतिथि के रूप में शहर विधानसभा में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ,कार्यक्रम संयोजक पप्पू पहलवान, पुनीत लोधी उपास्थित रहे। मुरादनगर स्थित एचआर आईटी डीपीएस स्कूल में मुख्य अतिथि के रूप में मुरादनगर विधानसभा के विधायक अजीत पाल त्यागी, अंशुल अग्रवाल, कार्यक्रम सह संयोजक संदीप त्यागी तथा नंद ग्राम स्थित मदर इंडिया पब्लिक स्कूल में मुख्य अतिथि के साहिबाबाद विधानसभा में विधान परिषद सदस्य दिनेश गोयल, महापौर आशा शर्मा,कार्यक्रम सह संयोजक धीरज शर्मा, राकेश त्यागी कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे। आगामी परीक्षाओं से पूर्व पीएम मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का महत्व इसलिए भी बढ़ जाता है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परीक्षा में बैठने वाले सभी छात्र छात्राओं को तनाव मुक्त रखते हुए पौष्टिक भोजन के साथ समय सारणी के अनुसरण आदि के महत्व के बारे में बड़े ही सरल एवं मर्मस्पर्शी तरीके से संदेश देने का काम किया। पीएम मोदी के मार्गदर्शन से निश्चित रूप से तनाव में कमी करते हुए सभी परीक्षा में बैठने वाले छात्र-छात्राएं ने परीक्षा से पूर्व आनंद की अनुभूति की।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत में देश के शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के संबोधन उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की पाठशाला के बारे में बताया और कहा तनाव पर काबू पाने के लिए पीएम मोदी का ये अहम कदम है।

मोदी ने अपने संबोधन में कहा देश के छात्र परीक्षा पे चर्चा में मेरी भी परीक्षा ले रहे हैं।
कार्यक्रम में महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, उपाध्यक्ष कुलदीप त्यागी, महानगर मीडिया संयोजक प्रदीप चौधरी, महानगर सह मीडिया प्रभारी धीरज अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष सुधीर शर्मा, पार्षद चंपा माहोर, मंडल अध्यक्ष विनित शर्मा, मंडल अध्यक्ष अमित रंजन, मंडल अध्यक्ष पंकज राय, संजय कौशिक, मनोज त्यागी, नीरज त्यागी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *