Dainik Athah

भारतीय फिल्म उद्योग की कहानी दिखेगी ‘सिनेमा मरते दम तक’ में

भारतीय सिनेमा के चार असाधारण निर्देशकों के बारे में भी बातयेगी यह ओटीटी फिल्म

फिल्म के निर्देशक गाजियाबाद के कुलिश कांत ठाकुर है

अथाह ब्यूरो
मुंबई।
फिल्म निर्माता वासन बाला अब ओटीटी प्लेट फार्म के लिए ‘सिनेमा मरते दम तक’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जहां 90 के दशक की फिल्मों की याद ताजा करवायेगा, वहीं दूसरी तरफ इसमें भारतीय सिनेमा के चार असाधारण निर्देशकों के बारे में बताया जायेगा। इस फिल्म के निर्देशक गाजियाबाद के कुलिशकांत ठाकुर है। उन्होंने ही पूरी फिल्म का निर्देशन किया है।
फिल्म निर्माता वासन बाला ने इससे पहले ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ फिल्म बनाई थी। ‘सिनेमा मरते दम तक’ सीरिज के ट्रेलर का मंगलवार को अनावरण किया गया। यह ट्रेलर दर्शकों को 90 के दशक की फिल्मों की याद दिलाता है। छह एपिसोड रियलिनटी डॉक्यू सीरिज दर्शकों को 90 के दशक के चार असाधारण निर्देशकों जे. नीलम, विनोद तलवार, दिलीप गुलाठी और किशन शाह के बारे में बतायेगी। ‘सिनेमा मरते दम तक’ के संबंध में बात करते हुए निर्माता वासन बाला ने बताया कि ‘सिनेमा मरते दम तक’ उनके लिए बेहद खास है।
उन्होंने कहा कि वे फिल्म उद्योग के कलाकारों के साथ ही रचनाकारों के बारे में अच्छे से जानते हैं और हमेशा उनकी बनाई फिल्मों से बेहद प्रभावित रहे हैं। इसलिए खुशी है कि डॉक्यू सीरिज में मैंने यहीं दिखाने का प्रयास किया है। डॉक्यू सीरिज जो एक वाइस स्टूडियो प्रोडक्शन है में रजा मुराद, मुकेश ऋषि, हरीश पटेल के साथ ही राखी सावंत जैसे कलाकार शामिल है, भारतीय सिनेमा के कम ज्ञात अध्याय पर अंतदृष्टि साझा करते हैं।

इस ट्रेलर के डायरेक्टर कुलिश कांत ठाकुर है। कुलिश कांत प्रख्यात पत्रकार निशिकांत ठाकुर के सुपुत्र है। कुलिश कांंत ने ही पूरी सीरिज का निर्देशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *