Dainik Athah

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे मेले का उद्घाटन: नीरज सिंह

अटल स्वास्थ्य मेले का आयोजन आज से

लखनऊ में तीसरी बार आयोजित किया जा रहा है स्वास्थ्य मेला

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
लखनऊ में अटल स्वास्थ्य मेले का आयोजन शनिवार से किया जायेगा। इस मेले का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।
लखनऊ में हर वर्ष देश के रक्षा मंत्री एवं लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह के पुत्र एवं युवा भाजपा नेता नीरज सिंह पूर्व प्रधानमंत्री एवं भाजपा के संस्थापक अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस पर अटल स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जाता है। दो दिन लगने वाले इस मेले में हजारों लोग स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करते हैं।

नीरज सिंह ने बताया कि शनिवार 24 दिसंबर को मेले का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। मेले का आयोजन विकास नगर स्थित मिनी स्टेडियम में 24 व 25 दिसंबर को किया जायेगा। इसके साथ ही मेले में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर, पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, पूर्व मंत्री एवं विधायक आशुतोष टंडन, पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह, महापौर संयुक्ता भाटिया, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित रहेंगे। इनके साथ ही लखनऊ के सभी विधायक भी मौजूद रहेंगे।

नीरज सिंह ने बताया कि मेले में लखनऊ के हर क्षेत्र के लोग भाग लेते हैं। यह इसी से पता चलता है कि पहली बार आयोजित हुए स्वास्थ्य मेले में 7500 से अधिक एवं 2021 में आयोजित मेले में करीब 11 हजार लोगों ने भाग लिया एवं स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया। इस बार यह संख्या 15 हजार तक पहुंचने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि मेले की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *