Dainik Athah

उद्यमी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
कविनगर थानाक्षेत्र में रहने वाले उद्यमी आशीष गर्ग से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले बदमाशों की पुलिस से मंगलवार देर रात हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए। इसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगी है। कुल तीन आरोपी पकड़े गए हैं। बतादें कि मेरठ के कुख्यात बदमाश सुमित जाट की यूट्यूब पर वीडियो देखकर इन बदमाशों ने उद्यमी को रंगदारी की कॉल की थी। डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि 2 दिसंबर को कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर में रहने वाले उद्यमी आशीष गर्ग के पास एक फोन आया। फोन करने वालों ने बदमाश सुमित जाट का नाम लेकर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। रंगदारी का पैसा देने के लिए उद्यमी को पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बुलाया गया था। पैसा न मिलने पर उद्यमी के कत्ल की धमकी दी थी

उन्होंने बताया कि सुमित जाट कुख्यात बदमाश है। मेरठ, बागपत और हरियाणा में उस पर कई कत्ल करने के आरोप हैं। इसलिए उद्यमी दहशत में आ गया और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि मुखबिरी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर मंगलवार देर रात कविनगर थाना पुलिस ने बदमाशों को मुखर्जी पार्क चौराहा के नजदीक घेर लिया। यहां दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इसमें तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

एक आरोपी दीपक उर्फ गोलू उर्फ गुलवा के पैर में गोली लगी। जबकि दो अन्य आरोपी अंकित व अभिषेक को बलपूर्वक गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि रंगदारी मांगने के लिए मधुबन बापूधाम क्षेत्र के मोरटा से एक मजदूर से फोन लूटा गया था। उद्यमी के परिवार की जानकारी उसके पूर्व ड्राइवर अभिषेक उर्फ चिंटू ने आरोपियों को दी थी। जिसके बाद उन्होंने कॉल करके रंगदारी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *