Dainik Athah

… दिल के अरमां आसुंओं में बह गये

निकाय चुनाव: आरक्षण सूची से अनेक दावेदारों के अरमानों पर फिरा पानी

आरक्षण सूची घोषित होने पर मोदीनगर, खोड़ा, निवाड़ी में दावेदारों को सबसे अधिक झटका

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। महापौर एवं निकाय अध्यक्षों का आरक्षण जारी होने के साथ ही अनेक दावेदारों को जोरदार लगा है। उनकी अब तक की तैयारियों पर पानी फिर गया है। इस मामले में मोदीनगर, खोड़ा एवं निवाड़ी के दावेदारों को सबसे ज्यादा निराशा हाथ लगी है।
मोदीनगर के पूर्व विधायक एवं पूर्व नगर पालिका चेयरमैन सुदेश शर्मा कुछ दिन पूर्व ही रालोद छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। लेकिन चेयरमैन पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित होने पर उन्हें एवं उनके समर्थकों को झटका लगा है। इसके साथ ही पूर्व चेयरमैन राम आसरे शर्मा, भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. पवन सिंघल एवं सत्येंद्र त्यागी के साथ ही सांसद प्रतिनिधि विनोद गोस्वामी को उम्मीद थी कि सीट ओबीसी के लिए आरक्षित होगी उन्हें भी इससे झटका लगा है। हालांकि सामान्य सीट होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल भी चेयरमैन पद के बड़े दावेदार थे।
खोड़ा में जो सामान्य वर्ग के लोग चेयरमैन पद की तैयारी में लगे थे उन्हें सबसे बड़ा झटका लगा है। इसमें मुख्य नाम चमन चौहान का है। हालांकि सीट ओबीसी होने से ओबीसी दावेदारों के चेहरे खिल गये हैं।

निवाड़ी नगर पंचायत में इस बार सामान्य वर्ग के दावेदार जमकर ताल ठोंक रहे थे। इनमें पूर्व चेमयरमैन भी शामिल थे। हालत यह थी कि कारोबार में साझीदार भी चेयरमैन पद के लिए आमने- सामने थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *