Dainik Athah

गाजियाबाद कमिश्नरेट में होंगे 9 एसीपी

गाजियाबाद कमिश्नरेट में होंगे 9 एसीपी

  • वैब सिटी एवं क्रासिंग को मिलाकर होगा नवां एसीपी
  • ग्रामीण क्षेत्र में जाने की उम्मीद अधिक
  • पुलिस आयुक्त ने पहले दिन सुनी जनता की समस्याएं

    अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद
    । गाजियाबाद कमिश्नरेट में अब आठ के स्थान पर नौ एसीपी होंगे। नवां क्षेत्र वैब सिटी एवं क्रासिंग को मिलाकर बनाया जायेगा। वहीं पहले दिन से ही नये पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने जन सुनवाई भी शुरू कर दी।
    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद कमिश्नरेट में आठ के स्थान पर नौ एसीपी होंगे। इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है। नवां एसीपी क्षेत्र वैब सिटी एवं क्रासिंग को मिलाकर बनाया जायेगा। यह क्षेत्र ग्रामीण में होगा अथवा सेंट्रल में यह अभी तय नहीं किया गया है। हालांकि इसके ग्रामीण क्षेत्र में जाने की अधिक संभावना है।इसके साथ ही नये पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को पहले दिन से ही जन सुनवाई भी शुरू कर दी है। लेकिन वे सुनवाई की फोटोग्राफी नहीं करवा रहे। उनका मानना है कि काम बोलता है। सूत्रों के अनुसार कार्यभार ग्रहण करने के बाद बुधवार की रात हुई पुलिस अधिकारियों की बैठक में उन्होंने सभी से कहा कि वे पुलिस कमिश्नरेट के संबंध में पहले अच्छे से पढ़ लें। पुलिस कमिश्नरेट किस प्रकार काम करती है यह महत्वपूर्ण है। इसे समझने के बाद ही सभी लोग ठीक से काम कर सकेंगे।
इसके साथ ही नये पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को पहले दिन से ही जन सुनवाई भी शुरू कर दी है। लेकिन वे सुनवाई की फोटोग्राफी नहीं करवा रहे। उनका मानना है कि काम बोलता है। सूत्रों के अनुसार कार्यभार ग्रहण करने के बाद बुधवार की रात हुई पुलिस अधिकारियों की बैठक में उन्होंने सभी से कहा कि वे पुलिस कमिश्नरेट के संबंध में पहले अच्छे से पढ़ लें। पुलिस कमिश्नरेट किस प्रकार काम करती है यह महत्वपूर्ण है। इसे समझने के बाद ही सभी लोग ठीक से काम कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *