Dainik Athah

उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान से नवाजे गये नोएडा भाजपा विधायक पंकज सिंह

पंकज सिंह दुबई में भारतवंशियों की दिवाली मिलन में हुए शामिल

यूएई की तरक्की में भारतीयों को शामिल देखकर मुझे बहुत खुशी हुई: पंकज सिंह

अथाह संवाददाता
नोएडा।
नोएडा से विधायक और उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष पंकज सिंह रविवार को दुबई में भारतवंशियों की दीवाली में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में पंकज सिंह को ‘उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान’ दिया गया है। दुबई में भारतवंशियों को सम्बोधित करते हुए पंकज सिंह ने कहा, मैं इंडियन पीपुल्स फोरम (आईपीएफ) उत्तर प्रदेश परिषद द्वारा सम्मान प्राप्त करके विनम्र और सम्मानित हूं। आप लोग यहां जिस तरह भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, यह हमारे लिए बेहद खुशी की बात है। पंकज सिंह के साथ इस कार्यक्रम केंद्रीय चन्द्रशेखर भी शामिल रहे।
पंकज सिंह ने कहा, मुझे दुबई में इंडियन पीपुल्स फोरम द्वारा आयोजित शानदार दिवाली समारोह में भाग लेने का सौभाग्य मिला है। केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्यमंत्री साथ हैं। मैं यह आयोजन देखकर और इसका हिस्सा बनकर अभिभूत हूं। मैंने दुबई में रह रहे प्रवासी भारतीयों से बातचीत की और उनके साथ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरक नेतृत्व में नए भारत की पटकथा की कहानी साझा की है।” पंकज सिंह ने आगे कहा, मैं आईपीएफ के सदस्यों को इस तरह के गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद देता हूं और भारत-यूएई संबंधों को मजबूत करने के लिए बधाई देता हूं। यूएई और भारत, दोनों के विकास के प्रति इन लोगों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता भारत को गौरवान्वित करती है। मैं यहां भारतीयों और भारतवंशियों के अपार योगदान की सराहना करता हूं।


पंकज सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा, मैं आप लोगों को भविष्य के प्रयासों की सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं आईपीएफ के सभी पदाधिकारियों और आयोजकों का विशेष रूप से अध्यक्ष जितेंद्र वैद्य, राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन सिंह, राम कुमार गौतम और रंजीत कोडोथ का धन्यवाद करता हूं। पंकज सिंह ने ‘उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान’ मिलने पर कहा, “मैं इस सम्मान को पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार करता हूं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में नोएडा तरक्की कर रहा है। मैं भी नोएडा और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अपनी पूरी क्षमता से काम करना जारी रखूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *