Dainik Athah

आठ गाड़ियों से रोड जाम, तेज आवाज और डांस.कर मना रहे थे जन्मदिन सेलिब्रेशन, 21 अरेस्ट

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद
। एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मना रहे 21 युवकों को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने अपनी आठ गाड़ियों को रोड पर खड़ा कर जाम कर रखा था। तेज आवाज गाने बजाकर उत्पात मचा रहे थे। पुलिस सभी गाड़ियों को जब्त कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने मनाने के मामले में तेजी से इजाफा हुआ है।

पुलिस ने बढ़ाई एलिवेटेड रोड पर निगरानी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर निगरानी बढ़ा दी है। मंगलवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि एलिवेटेड पर कुछ युवकों ने रोड जाम किया हुआ है। लिहाजा पुलिस यूपी गेट और राजनगर एक्सटेंशन दोनों ओर घेराबंदी करने के लिए दौड़ी। उपनिरीक्षक अंकित कुमार ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपितों को पकड़ लिया।

आरोपित तेज आवाज बजा कर कर रहे थे डांस

गाड़ी में संगीत बजाकर आरोपित रोड पर डांस कर रहे थे। दिल्ली के जगतपुरी के अंश कोहली का जन्मदिन मनाने के लिए आरोपित वसुंधरा सेक्टर 13 में एलिवेटेड केक काटने आए थे। केक गाड़ी पर रखकर आरोपित आने-जाने वाले राहगीरों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। इनकी आई 20, कोरोला आल्टिस, क्रेटा, इनोवा, फार्च्यूनर, अरबन क्रूजर, एमजी हेक्टर, स्विफ्ट डिजायर गाड़ियां जब्त की गई है।


इन्हें किया गया गिरफ्तार

अंश कोहली, सालीन जैन, पुलकित, आरूष नागपाल, प्रथम नागपाल, अनमोल चौपड़ा, सुशांत मीना, दमन, कृष्णा, अमन, शुभम, आकाश, प्रिंस, कुनाल, अनी, भरत नागपाल, ऋषभ शर्मा, मयंक गोला, ऋषभ, अंकित, दीपांशु के रूप में आरोपितों की पहचान हुई है। सभी की उम्र 19 से 26 के बीच है और दिल्ली व इंदिरापुरम के रहने वाले हैं। इनमें ज्यादातर युवक कालेज में पढ़ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपितों को सुबह पांच बजे तक पार्टी करनी थी। पुलिस ने केक काटने से पहले सभी को दबोच लिया।

थाने पर वकीलों का लगा हुजूम


पकड़े गए युवकों के ज्यादातर स्वजन दिल्ली से वकीलों के साथ इंदिरापुरम थाने पहुंचे। थाने में बड़ी संख्या वकील और थाने के बाहर लग्जरी गाड़ियां खड़ी दिखाई दीं। युवकों को छुड़ाने के लिए पुलिस के पास फोन घनघनाते रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सख्त आदेश के बाद किसी को थाने नहीं छोड़ा गया। सभी को मिनी बस में बैठाकर न्यायालय भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *