Dainik Athah

समरकूल ने मनाया 31वां स्थापना दिवस

फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर की उपस्थिति से कार्यक्रम में लगे चार चांद

देश भर से सैकड़ों व्यापारी रहे कार्यक्रम में उपस्थित

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। देश में होम एप्लायंसेज के क्षेत्र में जाने माने ब्रांड समरकूल और थर्मोकूल ने 31 वां स्थापना दिवाद के दौरान “डीलर्स मीट” के वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन 17 सितम्बर शनिवार को गाजियाबाद के शास्त्री नगर स्थित डायमंड पैलेस में आयोजित किया। जिसमें देश भर से समरकूल के सैकड़ों डीलर्स वार्षिक मीट में उपस्थित रहे।

शनिवार को प्राप्त: 10 बजे गाजियाबाद में समरकूल संस्थान पर सभी व्यापारियों का संजीव कुमार गुप्ता और राजीव गुप्ता ने स्वागत किया इसके पश्चात सभी को समरकूल और थर्मोकूल के दोनों प्लांटो का दौरा कराते हुए, व्यापारियों को समरकूल और थर्मोकूल के गुणवत्तापूर्ण उत्पादन की तकनीकी से अवगत कराया, इस दौरान समरकूल के नवीन उत्पाद समरकूल स्मार्ट एल. ई. डी. का डिस्प्ले भी सभी व्यापारियों के आकर्षण का केंद्र रहा।

इसी कार्यक्रम के तहत शाम को शास्त्री नगर स्थित डायमंड पैलेस में डीलर्स मीट का मुख्य आयोजन किया गया, जिसमें समरकूल एवं थर्मोकूल के सभी एप्लायंसेज की गुणवत्ता से डीलर्स को अवगत कराते हुए, संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि इलैक्ट्रिक व इलैक्ट्रॉनिक होम एप्लायंसेज की देश में अधिक प्रतिस्पर्धा होते हुए भी समरकूल और थर्मोकूल ने देश में एक विश्वसनीय पहचान बनायी है। तथा उपभोक्ता की सहूलियत हेतु कंपनी के अब सम्पूर्ण देश में लगभग 200 से अधिक वर्कशॉप स्थापित किये गए हैं।

इस अवसर पर संजीव कुमार गुप्ता ने कंपनी के उत्पादों को व्यापक और सहजता से उपलब्ध कराये जाने हेतु डीलर्स के सुझावों को सुना जिससे कंपनी के सालाना टर्न ओवर में वृद्धि हो सके।

कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे उनके साथ सभी लोगों ने अपने फोटो लिए, 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री मोदी का भी जन्मदिन होता है इसलिए संजीव कुमार गुप्ता के द्वारा मोदी जी के जन्मदिन का केक भी कटवाया गया ।

डीलर्स मीट का यह कार्यक्रम लगभग चार दिन लगातार रहेगा, रविवार को समरकूल अपने सभी डीलर्स के साथ जिम कार्बेट पार्क नैनीताल के लिए प्रस्थान करैगे ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से समरकूल होम एप्लायंसेज के चेयरमैन संजीव कुमार गुप्ता, राजीव गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, आशूतोष गुप्ता, तुषार गुप्ता, नरेश बत्रा, अमित अग्रवाल, आर. के. धवन, ज्ञानेंद्र, सचिन सेठी, रोहित गोयल, भगवान दास गुप्ता, देवेश चौधरी, पी. के. पाड़े, शिवम एवं देश भर से आये सैकड़ों व्यापारिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *